comscore
Friday, January 27, 2023
- विज्ञापन -
Homeऑटो2023 Auto Expo: Tata Safari और Harrier के नए एडिशन में ये जबरदस्त ADAS फीचर्स, लुक के फीचर्स देख हो जाएंगे फैन! जानें डिटेल्स

2023 Auto Expo: Tata Safari और Harrier के नए एडिशन में ये जबरदस्त ADAS फीचर्स, लुक के फीचर्स देख हो जाएंगे फैन! जानें डिटेल्स

Published Date:

Tata Motors ने ऑटो एक्सपो 2023 में नई Harrier और Safari Dark Editions को पेश किया है। ये मॉडल्स मौजूदा डार्क एडिशन से ज्यादा स्पोर्टियर हैं। इन एसयूवी में अडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम (ADAS) इन्हें और जबरदस्त बनाता है।

Safety Features

इसमें कई सेफ्टी फीचर्स ऑफर किए गए हैं, जैसे- ऑटोनोमस इमरजेंसी ब्रेकिंग, डिपार्चर वॉर्निंग सिस्टम, लेन चेंज अलर्ट, कोलिशन मिटिगेशन सिस्टम, ब्लाइंड स्पॉट मॉनिटरिंग सिस्टम, डोर ओपन अलर्ट, ड्राइवर मॉनिटरिंग सिस्टम, हाई बीम असिस्ट और फ्रंट कोलिशन वार्निंग।

New Tata Safari and Harrier Dark Edition

2023 टाटा सफारी और हैरियर डार्क एडिशन 360 डिग्री कैमरा, 7 इंच डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, नया 10.25-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम से लैस है। इस एसयूवी में इन्फो यूनिट वॉइस कमांड फंक्शन है और यह 6 भाषाओं को सपोर्ट करता है। इसमें स्पोर्टी रेड लेदर और मून लाइटिंग फंक्शन भी दिया गया है। 2023 टाटा सफारी और हैरियर डार्क एडिशन अब मेमोरी फंक्शन के साथ है। इसके को-पैसेंजर सीट को भी इलेक्ट्रिकली ऑपरेट किया जा सकता है। वहीं, एक्सटीरियर की बात करें तो इन एसयूवी के नए डार्क एडिशन में के फ्रंट में स्पोर्टी ब्लैक लोगो दिया गया है। इसमें ब्लैक अलॉय व्हील्स और रेड कैलिपर्स भी जोड़े गए हैं.

New Tata Harrier and Safari Dark Edition: Engine

टाटा हैरियर और सफारी के 2023 डार्क एडिशन में वही 2.0L टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन है, जो कि 168 bhp (170PS) की पीक पावर और 350Nm का टॉर्क प्रदान करता है। दोनों ही एसयूवी 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ हैं। फिलहाल, टाटा हैरियर एसयूवी मॉडल 14.80 लाख रुपये से लेकर 22.35 लाख रुपये तक की रेंज में आ रही है। वहीं, टाटा सफारी की कीमत 15.45 लाख रुपए से लेकर 23.76 लाख रुपए तक है। ये सभी कीमतें एक्स-शोरूम हैं।

Harrier Ev

आपको बता दें कि ऑटो एक्सपो 2023 में टाटा मोटर्स ने हैरियर एसयूवी का इलेक्ट्रिक वर्जन भी शोकेस किया है। टाटा ने यह कन्फर्म किया है कि टाटा हैरियर ईवी का प्रोडक्शन-रेडी वर्जन बिक्री के लिए साल 2025 में अवेलेबल होगा.

इसे भी पढ़े: Tata Motors की सबसे किफायती इलेक्ट्रिक कार के नए मॉडल ने मारी धमाकेदार एंट्री, जबरदस्त फीचर्स के साथ है बेहद स्टाइलिश

Aryan Singh
Aryan Singhhttp://hindi.thevocalnews.com
आर्यन सिंह एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि ऑटो और टेक जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Petrol Diesel Price Update: पेट्रोल-डीजल की कीमतें कब तक रहेंगी स्थिर? जानें आज के ताजा भाव

Petrol Diesel Price Update: ग्‍लोबल मार्केट में कच्‍चे तेल...