Audi ने अपनी जबरदस्त कार को किया मार्केट में लॉन्च, बेहतरीन फीचर्स के साथ महज इतनी है इसकी कीमत, अभी जानें डिटेल्स

Audi new Q3

Image Credit- Audi

Audi ने भारतीय बाजार में अपनी एक जबरदस्त कार को लॉन्च कर दिया है. इसके साथ ही आपको बता दें कि इस कार में कपंनी ने बेहतरीन फीचर्स के साथ ही शानदार लुक भी उपलब्ध कराएं हैं. जी हां दरअसल आपको बता दें कि Audi ने अपनी सबसे धाकड़ कार नई Q3 को भारतीय मार्केट में लॉन्च कर दिया है. इसके साथ ही आपको बता दें कि इस कार के मार्केट में आते ही कई कंपनियों की मुसीबत बढ़ती हुई दिखाई दे रही है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस कार की एक्स शोरुम कीमत कंपनी ने करीब 44.89 लाख रुपए रखी है.

ऐसी है Audi की ये जबरदस्त कार

आपको बता दें कि नई Audi Q3 अपने आउटगोइंग मॉडल की तुलना में ज्यादा स्पोर्टी दिखती है. नई Q3 फॉक्सवैगन ग्रुप के MQB प्लेटफॉर्म पर आधारित है. इसमें ऑक्टागोनल डिजाइन में सिंगल-फ्रेम ग्रिल मिलता है. इसमें वर्टिकल बार के साथ-साथ बड़े एयर इनलेट भी हैं. इसकी पतले हेडलाइट्स अंदर की ओर आते हैं.

Image Credit- Audi

इसमें हाई ग्लॉस स्टाइलिंग पैकेज, पावर एडजस्टेबल फ्रंट सीट्स, फोर-वे लम्बर सपोर्ट के साथ, लेदर/लेथरेट कॉम्बिनेशन में सीट अपहोल्स्ट्री, रियर सीट प्लस फोर/आस्टर एडजस्टमेंट के साथ, लेदर रैप्ड थ्री-स्पोक मल्टीफंक्शन प्लस मिलता है. पैडल शिफ्टर्स के साथ स्टीयरिंग व्हील और सिल्वर एल्युमिनियम डाइमेंशन में सेकोरेटिव इंसर्ट दिया गया है.

नई Audi Q3 को पांच एक्सटीरियर कलर ऑप्शन- पल्स ऑरेंज, ग्लेशियर व्हाइट, क्रोनोस ग्रे, माइथोस ब्लैक और नवरा ब्लू में उपलब्ध कराया गया है. इंटीरियर के लिए उपलब्ध रंग विकल्पों में ओकापी ब्राउन और पर्ल बेज शामिल हैं.नई Audi Q3 में स्टैंडर्ड तौर पर क्वाट्रो ऑल-व्हील ड्राइव मिलता है. इस कार में 2.0-लीटर टीएफएसआई पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 190 hp का पावर और 320 Nm का टार्क जेनरेट करता है. यह SUV सिर्फ 7.3 सेकंड में 0 से 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ लेती है. 

यह भी पढ़ें: Hyundai की ये धांसू कार इस दिन देगी मार्केट में दस्तक, बेहतरीन लुक के साथ बेहद एडवांस्ड होंगे फीचर, अभी जानें कीमत

Exit mobile version