comscore
Friday, January 27, 2023
- विज्ञापन -
HomeऑटोAuto Expo 2023: कल से शुरु होगा ऑटो एक्सपो 2023, इन मैट्रो स्टेशन से खरीद पाएंगे टिकट, जानें कितनी होगी कीमत

Auto Expo 2023: कल से शुरु होगा ऑटो एक्सपो 2023, इन मैट्रो स्टेशन से खरीद पाएंगे टिकट, जानें कितनी होगी कीमत

Published Date:

Auto Expo 2023: देश में कल से Auto Expo 2023 का आगाज होने जा रहा है. इसके साथ ही आपको बता दें कि आटो एक्सपो एक गाड़ियों का मेला होता है जहां पर कई गाड़ी निर्माता कंपनियां अपनी नई गाड़ियों से पर्दा उठाती हैं. साथ ही इनके बारे में प्रदर्शन करती हैं. आपको बता दें कि ऑटो एक्सपो हर 2 साल पर आयोजित होता है. इस साल ऑटो एक्सपो 2023 उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) में आयोजित होगा. इसीलिए आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि इस ऑटो एक्सपो के टिकट की कीमत कितनी होगी और किन स्टेशनों से ये टिकट मिल जाएगा. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कल यानी 11 जनवरी से ऑटो एक्सपो का आगाज होने जा रहा है. हालांकि 11 और 12 जनवरी को यह केवल मीडिया वालों के लिए खोला जाएगा.

कितने का होगा टिकट

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस समारोह का उद्दघाटन 12 जनवरी को सुबह केंद्रीय मंत्री Nitin Gadkari द्वारा किया जाएगा. अब आपको बता दें कि ऑटो एक्सपो 2023 की टिकट करीब 750 रुपए तक देने होंगे. हालांकि 14 और 15 जनवरी को इसके लिए आपको मात्र 450 रुपए ही खर्च करने होंगे. इसीलिए अगर आप भी Auto Expo 2023 का नजारा देखना चाहते हैं तो 14 और 15 जनवरी के बीच जाने पर आपको कम पैसे खर्च करने पड़ेंगे.

Auto Expo 2023
Image Credit- Mercedes

इन मैट्रो स्टेशन से खरीद पाएंगे टिकट

अब आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ऑटो एक्सपो 2023 के टिकट आप कई मैट्रो स्टेशन से खरीद सकेंगे. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि व्यापार मेले के लिए आप नोएडा के सेक्टर 51 मेट्रो स्टेशन, नॉलेज पार्क, बॉटानिकल गार्डन मेट्रो स्टेशन से टिकट खरीद सकेंगे और दिल्ली के राजीव चौक स्टेशन, हौज़ ख़ास मेट्रो स्टेशन और कश्मीरी गेट पर ऑटो एक्सपो का टिकट उपलब्ध होगा. यहीं से आप टिकट खरीद कर ऑटो एक्सपो में प्रवेश कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें: Auto Expo 2023 में धमाकेदार एंट्री मारेगी ये जबरदस्त Cruiser bike, स्टाइलिश लुक बना देगी दीवाना, जानें डिटेल्स

Don’t Miss : यहाँ है क्रिकेट का अड्डा, पाएं खेल सम्बन्धी लेटेस्ट अपडेट

Daily update : सोने चाँदी का ताज़ा भाव और सर्राफा बाज़ार का हर अपडेट

Himanshu Tiwari
Himanshu Tiwarihttp://hindi.thevocalnews.com
हिमांशु तिवारी एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub-Editor कार्यरत हैं. ऑटोमोबाइल बीट पर लिखना उनका पैशन है और इस विषय पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी विश्वविद्यालय से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें