Bajaj ने लॉन्च किए Pulsar के दो नए मॉडल, बेहद शानदार लुक के साथ जबरदस्त हैं फीचर्स, अभी जानें कीमत

bajaj pulsar 250
Image Credit- Bajaj auto

Bajaj ने हालही में अपनी Pulsar के दो नए मॉडल को भारतीय बाजार में पेश किया है. जिसके बाद से ही मार्केट में काफी धमाल देखा जा रहा है. जी हां दरअसल आपको बता दें कि Bajaj ने अपनी नई Pulsar N250 और F250 के ऑल-ब्लैक एडिशन को भारतीय बाजार में उतार दिया है. जिसे देख लोग हैरान हो रहे हैं. क्योंकि कंपनी ने अपनी इस बाइक में बहुत ही जबरदस्त फीचर्स दिए है. साथ ही इस बाइक के माईलेज कि बात करें तो कंपनी के अनुसार ये शानदार बाइक आपको करीब 40 किमी प्रति लीटर का माईलेज देने में सक्षम है. साथ ही आपको बता दें कि कंपनी इस बाइक को खरीदने के लिए आपको एक धांसू फाइनेंस प्लान भी उपलब्ध करा सकती है.

ये है Bajaj Pulsar के दो नए मॉडल

आपको बता दें कि नए ऑल-ब्लैक ‘ग्लॉसी ब्रुकलिन ब्लैक’ रंग विकल्प के अलावा, कंपनी ने पहले दोनों पल्सर 250 ट्विन्स के लिए एक नया स्पेशल ब्लू रंग भी पेश किया था. ज्यादा कीमत और एक नई पेंट स्कीम के अलावा, बाकी डिटेल्स पहले जैसे ही हैं. दोनों बाइक्स में पहले की तरह 249cc, ऑयल-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर इंजन मिलना जारी हैं.

bajaj pulsar 250
Image Credit- Bajaj auto

यह इंजन 8,750 rpm पर 24.1 bhp का पावर आउटपुट और 6,500 rpm पर 21.5 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. इस इंजन के साथ 5-स्पीड गियरबॉक्स मिलता है जो एक असिस्ट और स्लिपर क्लच के साथ आता है. मोटरसाइकिल की अन्य प्रमुख विशेषताओं में गियर-पोजिशन इंडिकेटर के साथ सेमी-एनालॉग सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, यूएसबी मोबाइल चार्जिंग पोर्ट आदि शामिल हैं.

बाइक में वही 17-इंच के अलॉय व्हील्स मिलते हैं और ऑल-ब्लैक 250 ट्विन्स पर ब्रेकिंग के लिए आगे की तरफ 300 मिमी डिस्क और पीछे की ओर 230 मिमी डिस्क मिलता है. बाइक्स टेलिस्कोपिक फोर्क्स और मोनोशॉक पर सस्पेंशन के साथ आती हैं.

यह भी पढ़ें: अब ऑल्टो से भी सस्ती मिलेंगी Electric Car, अभी देखिए ये स्कीम होने जा रही लॉन्च