comscore
Monday, December 5, 2022
- विज्ञापन -

Bajaj New Bike: 100 कि रफ्तार में भी मख्खन की तरह चलेगी बजाज की ये बाइक, यामाहा की भी होगी सीट्टी-पिट्टी गुम

Published Date:

Bajaj New Bike: बजाज की कई बेहतरीन बाइक्स भारतीय बाजार में मौजूद हैं जिन्हें देश में काफी ज्यादा पसंद किया जाता है. इसी कड़ी में आपको बता दें कि कंपनी जल्द ही अपनी एक धांसू बाइक को भारतीय बाजार में लॉन्च करने जा रही है. जी हां दरअसल आपको बता दें कि Bajaj अपनी नई बाइक Pulsar N150 को जल्द ही भारतीय मार्केट में लॉन्च करने जा रही है. इसके साथ ही इस बाइक में आपको बेहद ही धांसू फीचर्स के साथ ही स्टाइलिश लुक भी देखने मिल जाएंगे. साथ ही आपको बता दें कि इस बाइक में कंपनी ट्रैक्शन कंट्रोल भी उपलब्ध करा सकती है. इसके साथ ही आपको बता दें कि यह बाइक यामाहा एफजेड एक्स 150 को सीधी टक्कर देने में भी सक्षम है.

Bajaj New Bike

आपको बता दें कि इस नई बाइक में एक वुल्फ-आइड एलईडी डीआरएल और नए डिजाइन का प्रोजेक्टर हेडलैंप दिया जा सकता है. बाकी इसका फ्यूल टैंक एक्सटेंशन डिजाइन और अन्य लुक पल्सर LS135 के जैसा ही देखने को मिल सकता है. इस बाइक में अलॉय व्हील्स के साथ कम चौड़े टायर्स दिए जा सकते हैं. 

Bajaj new bike
Image Credit- Bajaj

Bajaj Pulsar N150 Engine

अब आपको बता दें कि इस बाइक में आपको दमदार इंजन भी उपलब्ध करा सकती है. नई बजाज पल्सर 150cc के बारे में कंपनी ने फिलहाल कोई खुलासा नहीं किया है लेकिन इसमें एक 150cc या 180cc का नया एयर-कूल्ड इंजन देखने को मिल सकता है. फिलहाल इस बाइक के मौजूदा वर्जन में 14 PS की पॉवर और 13.25 Nm का टॉर्क मिलता है, और नया इंजन इससे ज्यादा पॉवरफुल होने की संभावना है. इस बाइक में रियर ड्रम ब्रेक मिलता है.  

Price

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस बाइक कि कीमत से फिलहाल कंपनी ने अभी तक पर्दा नहीं उठाया है. लेकिन एक्सपर्ट्स कि मानें तो इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत करीब 1.10 लाख रुपए हो सकती है.

यह भी पढ़ें: Bajaj की ये शानदार बाइक है माईलेज की बाप, शानदार फीचर्स से लैस इस बाइक को मात्र 21 हजार में ले आएं घर

Don’t Miss : खेल और T20 World Cup 2022 के ताज़ा अपडेट

Daily update : सोने चाँदी का ताज़ा भाव और सर्राफा बाज़ार का हर अपडेट

Himanshu Tiwari
Himanshu Tiwarihttp://hindi.thevocalnews.com
हिमांशु तिवारी एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. ऑटोमोबाइल बीट पर लिखना उनका पैशन है और इस विषय पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी विश्वविद्यालय से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Chanakya Niti: वास्तव में पाना चाहते हैं अपने जीवन में सफलता, तो हंस से सीखें ये कला

Chanakya Niti: आचार्य चाणक्य द्वारा व्यक्ति को जीवन में...