comscore
Friday, February 3, 2023
- विज्ञापन -
HomeऑटोBenelli ने मार्केट में पेश की अपनी बेहतरीन बाइक, जबरदस्त इंजन के साथ स्टाइलिश लुक के हो जाएंगे दीवाने, जानें डिटेल्स

Benelli ने मार्केट में पेश की अपनी बेहतरीन बाइक, जबरदस्त इंजन के साथ स्टाइलिश लुक के हो जाएंगे दीवाने, जानें डिटेल्स

Published Date:

Benelli ने भारतीय मार्केट में अपनी एक बेहतरीन बाइक को पेश कर दिया है. इसके साथ ही आपको बता दें कि इस बाइक में आपको धांसू फीचर्स के साथ ही जबरदस्त स्टाइलिश लुक भी देखने को मिल जाएगा. जी हां दरअसल आपको बता दें कि Benelli ने अपनी नई बाइक Leoncino 800 को भारतीय मार्केट में उतार दिया है. कंपनी ने अपनी इस बाइक में काफी दमदार इंजन के साथ ही जबरदस्त फीचर्स भी प्रदान कराए हैं. साथ ही ऐसा माना जा रहा है कि कंपनी की इस बाइक में आपको बेहतरीन सेफ्टी फीचर भी देखने को मिल जाएगा. साथ ही इसका स्पोर्टी लुक देश के युवाओं को काफी पसंद आ सकता है.

Benelli Leoncino 800

आपको बता दें कि कंपनी ने इसका स्टैंडर्ड लियोनसिनो 800 और लियोनसियन 800 ट्रेल में पेश किया है. इनमें से स्टैंडर्ड लियोनसिनो 800 अधिक सड़क पर चलने के लिए बनाया गया वैरिएंट है, जबकि लियोनसिनो 800 को थोड़ें अधिक खराब रास्तों पर चलने के लिए तैयार किया गया है. हालांकि, दोनों में से कोई भी स्क्रैम्बलर मुख्य रूप से ऑफ-रोडिंग के लिए नहीं है.

Benelli Leoncino 800
Image Credit- Benelli

Benelli Leoncino 800 Features

अब आपको बता दें कि कंपनी ने अपनी इस बाइक में काफी बेहतरीन फीचर्स भी प्रदान कराए हैं. दोनों वेरिएंट में समान 50 मिमी यूएसडी फोर्क मिलते हैं, लेकिन स्टैंडर्ड में 130 मिमी ट्रैवल है, जबकि ट्रेल में 140 मिमी ट्रैवल दिया गया है. पीछे की तरफ भी यही कहानी जारी है, क्योंकि पीछे का मोनोशॉक स्टैंडर्ड पर 48 मिमी ट्रैवल और ट्रेल पर 50 मिमी प्रदान करता है. दोनों वैरिएंट में 17-इंच का पिछला पहिया मिलता है, लेकिन स्टैंडर्ड में 17-इंच का अगला पहिया मिलता है, ट्रेल में 19-इंच का पहिया मिलता है. इसमें से ट्रेल वैरिएंट की सीट की ऊंचाई भी 805 मिमी से बढ़कर 834 मिमी दी गई है. हालांकि कंपनी ने अभी तक अपनी इस बाइक कि कीमत से पर्दा नहीं उठाया है.

यह भी पढ़ें: नज़र घुमाते ही छूमंतर हो जाती है ये electric bike, जोरदार इंजन के साथ लुक्स देख छूट जाएंगे पसीने, जानें डिटेल्स

Himanshu Tiwari
Himanshu Tiwarihttp://hindi.thevocalnews.com
हिमांशु तिवारी एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub-Editor कार्यरत हैं. ऑटोमोबाइल बीट पर लिखना उनका पैशन है और इस विषय पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी विश्वविद्यालय से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Stylo Boost Powerbank: टाइप सी लैपटॉप को चार्ज करने वाला आ गया पॉवर बैंक, जानें कीमत

Stylo Boost Powerbank: अगर आपका स्मार्टफोन बार-बार डिस्चार्ज हो...