comscore
Friday, January 27, 2023
- विज्ञापन -
HomeऑटोBentely Bentayga: बेंटले की नई लग्जरी कार का भारत में हुआ डेब्यू, तगड़े पॉवरट्रेन के साथ बहुत कुछ है खास

Bentely Bentayga: बेंटले की नई लग्जरी कार का भारत में हुआ डेब्यू, तगड़े पॉवरट्रेन के साथ बहुत कुछ है खास

Published Date:

Bentely Bentayga: Bentley ने हालही में अपनी बेहतरीन लग्जरी कार का भारत में डेब्यू किया है. इसके साथ ही आपको बता दें कि इस कार में आपको बेहतरीन फीचर्स के साथ ही शानदार फीचर्स भी देखने को मिल जाएंगे. जी हां दरअसल आपको बता दें कि बेंटले ने अपनी बहुप्रतिक्षित कार Bentayga को भारतीय मार्केट में पेश कर दिया है. इसके साथ ही आपको बता दें कि इस कार में कंपनी ने काफी बेहतरीन फीचर्स के साथ ही जबरदस्त इंजन भी प्रदान कराया है. साथ ही इस कार में कई हाईटेक तकनीकों का इस्तेमाल किया गया है.

Bentely Bentayga Features

आपको बता दें कि कंपनी ने अपनी इस कार में बेहतरीन फीचर्स प्रदान कराए हैं. इसमें 22 इंच के 10-स्पोक टायर्स, ब्राइट लोअर बम्पर ग्रिल्स, एज़्योर कढ़ाई और बैजिंग शामिल हैं. साथ ही अतिरिक्त सुविधाओं में खासतौर पर बनाई गई क्विलटेड सीट्स, मूड लाइटिंग, हीटेड स्टीयरिंग व्हील को शामिल किया गया है. बेंटले की ओर से अपने ग्राहकों को सुविधा दी गई है कि वह अपनी पसंद के मुताबिक कार के इंटीरियर में बदलाव करवा सकते हैं.

Bentley Bentayga
Image Credit- Bentley Motors

Bentely Bentayga Engine

अब आपको बता दें कि कंपनी ने इस कार में बेहद दमदार इंजन भी उपलब्ध कराया है. बेंटले की ओर से नई बेंटायगा में चार लीटर का 32 वॉल्व ट्विन स्क्रॉल टर्बोचार्ज्ड वी8 पेट्रोल इंजन दिया जाता है. जिससे कार को 542 बीएचपी और 770 न्यूटन मीटर का टॉर्क मिलता है. इतने दमदार इंजन की बदौलत कार को जीरो से 100 किलोमीटर की रफ्तार हासिल करने में सिर्फ 4.6 सेकेंड का समय लगता है. इसकी टॉप स्पीड 290 किलोमीटर प्रति घंटा की है.

Bentely Bentayga Price

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने अपनी इस बेहतरीन कार कि शुरुआती एक्स शोरुम कीमत करीब 6 करोड़ रुपए रखी है. साथ ही ये कंपनी की सबसे प्रीमियम गाड़ियों में से एक मानी जा रही है.

यह भी पढ़ें: Bentley की नई कार ने मार्केट में मारी धमाकेदार एंट्री, हाईटेक पॉवरट्रेन तकनीक और बड़े व्हीलबेस के साथ है बेहद स्टाइलिश

Himanshu Tiwari
Himanshu Tiwarihttp://hindi.thevocalnews.com
हिमांशु तिवारी एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub-Editor कार्यरत हैं. ऑटोमोबाइल बीट पर लिखना उनका पैशन है और इस विषय पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी विश्वविद्यालय से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें