comscore
Tuesday, November 29, 2022
- विज्ञापन -

Jeep की इस धाकड़ गाड़ी कि बुकिंग शुरु, जानें स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Published Date:

Jeep India की कई बेहतरीन गाड़ियां भारतीय बाजार में मौजूद हैं जिन्हें देश में काफी ज्यादा पसंद किया जाता है. इसी कड़ी में आज हम आपको बताने जा रहे हैं कंपनी की ऐसी बेहतरीन कार के बारे में जिसे आप अब अपने नाम कर सकते हैं. जी हां दरअसल आपको बता दें कि Jeep की नई Grand Cherokee को कंपनी ने हालही में भारतीय मार्केट में लॉन्च किया है. इसी के साथ कंपनी ने अपनी इस कार कि बुकिंग शुरु कर दी है. साथ ही इस कार में आपको बेहद ही धांसू फीचर्स के साथ ही जबरदस्त स्टाइलिश लुक भी देखने को मिल जाएंगे.

Jeep Grand Cherokee Bookings

आपको बता दें कि नई Jeep Grand Cherokee की प्री-बुकिंग अब जीप इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट और देश भर में चुनिंदा जीप डीलरशिप पर शुरू हो गई है. एसयूवी को जल्द ही शोरूम में डिस्प्ले किया जाएगा. कंपनी ने कहा है कि ग्रैंड चेरोकी की डिलीवरी महीने के आखिर तक शुरू हो जाएगी. 

Jeep grand cherokee
Image Credit- Jeep India

Jeep Grand Cherokee Engine

Jeep Grand Cherokee को 5.7-लीटर V8 इंजन के साथ पेश किया जाता है. यह इंजन 357 bhp का पावर और 528 Nm का टार्क जेनरेट करता है. इसमें एक 2.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल मोटर भी मिलता है, जो 375 bhp का पावर और 637 Nm का अधिकतम टॉर्क जेनरेट करता है. इसके अलावा एक 3.6-लीटर V6 पेट्रोल इंजन भी उपलब्ध है जिसमें 294 hp और 348 Nm का टार्क आउटपुट मिलता है. 

Jeep Grand Cherokee Interior

जीप के इस कार के इंटीरियर की बात करें तो, ऑल-लेदर अपहोल्स्ट्री और 19-स्पीकर साउंड सिस्टम कार के अंदर प्रीमियम एक्सपीरियंस को एक नई ऊंचाई पर ले जाने की कोशिश करता है. 10.25-इंच की मेन इंफोटेनमेंट स्क्रीन, एपल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो जैसे फीचर्स के साथ आती है. पीछे के यात्रियों के लिए भी मनोरंजन स्क्रीन हैं. इसके साथ ही स्ट्रीमिंग साइटों से प्लेबैक को सपोर्ट करने के लिए कार में 4G इनबिल्ट रूप में दिया गया है.

यह भी पढ़ें: अगले महीने लॉन्च होगी Jeep की नई एसयूवी, धाकड़ लुक के साथ एडवांस्ड फीचर्स से होगी लैस

Don’t Miss : खेल और T20 World Cup 2022 के ताज़ा अपडेट

Daily update : सोने चाँदी का ताज़ा भाव और सर्राफा बाज़ार का हर अपडेट

Himanshu Tiwari
Himanshu Tiwarihttp://hindi.thevocalnews.com
हिमांशु तिवारी एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. ऑटोमोबाइल बीट पर लिखना उनका पैशन है और इस विषय पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी विश्वविद्यालय से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Vastu plants: घर के अंदर लगा लें केवल ये 2 पौधे, जीवन में कभी नहीं छाएगी कंगाली

Vastu plants: वास्तु शास्त्र में हमारे जीवन को बेहतर...

Whatsapp Data Leak: कहीं आपका डेटा चोरी तो नहीं हुआ! जानें चेक करने का तरीका

Whatsapp Data Leak: सोशल मीडिया का इस्तेमाल आजकल हर...

Black Friday Sale: बम्पर ऑफर! सैमसंग 43 इंच टीवी के दाम हुए आधे, जानें कीमत

Black Friday Sale: घर को थियेटर बनाना चाहते हैं...