comscore
Monday, December 5, 2022
- विज्ञापन -

Bullet 350 Price: इस फेस्टिव सीजन में मात्र 10 हजार में घर ले आएं बुलेट, जानें कैसे

Published Date:

Bullet 350 Price: देश में युवाओं की पहली पसंद बुलेट है जिसे हर युवा खरीदना चाहते हैं. इस मोटरसाइकिल के दीवाने लोग बिल्कुल वैसे हैं जैसे iPhone मोबाइल के लेकिन महंगा होने के नाते ये दोनों चीजें लोग खरीद नहीं पाते हैं. मगर अब बुलट लेने का शौक पूरा हो सकता है क्योंकि आपकी ड्रीम बाइक इस त्यौहार के मौसम में अपने घर ले आइए. वैसे तो Bullet 350 Price ऑन रोड दूसरा है लेकिन मात्र 10 हजार रुपये में आप अपने घर इसे ला सकते हैं. पहले जान लें ये कैसे संभव है और इसकी क्या प्रक्रिया है?

10 हजार में कैसे घर लाएं Bullet 350 Price?

रॉयल एन्फील्ड बुलेट 350 की एक्स-शोरूम कीमत 1,90,092 रुपये है. मगर फाइनेंस कंपनी नियमों और शर्तों के मुताबिक इसे 10,849 रुपये के डाउनपेमेंट पर घर लाने की परमिशन देती है. इसके बाद आप आसान तरीके से किस्त बांध सकते हैं. कंपनी की वेबसाइट पर Bullet 350 Price आपके शहर के हिसाब से आपको मिल जाएगा. आमतौर पर बुलेट 350 की ऑन रोड कीमत 2.16 लाख रुपये है जिसमें RTO चार्ज और इंश्योरेंस का खर्च भी शामिल है. 10, 849 रुपये की डाउनपेमेंट देने के बाद आप उसे घर ले जा सकते हैं.

इसके बाद आपको हर महीने 7, 357 रुपये की EMI देनी 3 सालों तक देनी होगी. इसके लिए कंपनी से आपको 2,06,124 रुपये का लोन मिल सकता है जिसपर आपको 9.5 प्रतिशत सालाना ब्याज लगेगा. इसका मतलब आपको बाइक 2,75,701 रुपये चुकाने होंगे.

अगर बुलेट के फीचर्स पर जाएं तो ये बाइक 6 वेरिएंट और 15 कलर में आती है. इस बाइक में 349 CC का इंजन और 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स मिलता है. कंपनी अपनी बाइक के लिए 34.5kmpl माइलेज देने की बात कहती है. इस बाइक में फ्रंट और रियर डिस्क ब्रेक के साथ सिंगल चैनल ABS दिया गया है. कस्टमर अपने हिसाब से इस मोटरसाइकिल को कस्टमाइज भी करवा सकते हैं.

इसे भी पढ़ें: Dusshera Discount: मच गई लूट! TVS की बाइक लेने पर बम्पर छूट, जानें क्या है ऑफर

Arpit Omer
Arpit Omerhttp://hindi.thevocalnews.com
अर्पित ओमर The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि बिज़नेस और पॉलिटिक्स में है और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई लखनऊ यूनिवर्सिटी से की है.
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें