comscore
Thursday, February 2, 2023
- विज्ञापन -
HomeऑटोFord की इस धाकड़ कार की बंपर बुकिंग, गजब के फीचर्स के साथ स्टाइलिश लुक बना देगा दीवाना

Ford की इस धाकड़ कार की बंपर बुकिंग, गजब के फीचर्स के साथ स्टाइलिश लुक बना देगा दीवाना

Published Date:

Ford की कई बेहतरीन गाड़ियां भारतीय मार्केट में मौजूद हैं जिन्हें देश में पसंद किया जाता है. इसी कड़ी में आज हम आपको कंपनी की ऐसी शानदार कार के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे देख आप भी हैरान रह जाएंगे. जी हां दरअसल आपको बता दें कि Ford Bronco कंपनी की सबसे बेहतरीन गाड़ियों में से एक है. कंपनी ने इसकी बुकिंग भी शुरु कर दी है. साथ ही आपको बता दें कि इस कार को बंपर बुकिंग भी प्राप्त हुई हैं. साथ ही कंपनी इस कार की बुकिंग कैंसिल करने पर करीब 2 लाख रुपए तक पैसा रिटर्न कर रही है.

Ford Bronco

आपको बता दें कि Ford की ब्रांको एसयूवी की इतनी ज्यादा बुकिंग हो गई है कि कंपनी उतनी यूनिट्स की सप्लाई नहीं कर पा रही है.मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फोर्ड अपनी एसयूवी ब्रोंको की उतनी सप्लाई नहीं कर पा रही है जितनी डिमांड हो रही है. इसके लिए कई कारण जिम्मेदार हैं. इनमें से कुछ कारण कंपोनेंट्स की कमी, ग्लोबल सप्लाई में परेशानी, उत्पादन का प्रभावित होना जैसे कारण हैं.

Ford Bronco
Image Credit- Ford

कंपनी की ओर से दो लाख रुपये का फायदा चुनिंदा ग्राहकों को ही मिल पाएगा. कंपनी ने ब्रोंको की बुकिंग को कैंसिल करवाकर फोर्ड की ही दूसरी एसयूवी को खरीदने वालों को ही यह फायदा देने की घोषणा की है. कंपनी ब्रोंको को बुक करवाने वाले ग्राहकों को उसकी जगह मेवरिक, मस्टैंग और एफ-150 ट्रेमर जैसी एसयूवी को खरीदने का ऑफर दे रही है. ब्रोंको की बुकिंग कैंसिल करवाकर इनमें से किसी एक एसयूवी को खरीदने वाले ही दो लाख रुपये का फायदा ले पाएंगे.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फोर्ड की एसयूवी ब्रोंको को अमेरिका में काफी पसंद किया जा रहा है. कंपनी ने साल 2021 में इस एसयूवी को लॉन्च किया था लेकिन उत्पादन में काफी देरी होने के कारण वेटिंग लिस्ट बढ़ती गई.

यह भी पढ़ें: Ford की ये धाकड़ कार मात्र 4 लाख में ले आएं घर, स्पोर्टी लुक के साथ बेहद तगड़ा है इंजन, जानें डिटेल्स

Himanshu Tiwari
Himanshu Tiwarihttp://hindi.thevocalnews.com
हिमांशु तिवारी एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub-Editor कार्यरत हैं. ऑटोमोबाइल बीट पर लिखना उनका पैशन है और इस विषय पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी विश्वविद्यालय से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

शॉट हो तो ऐसा! Suryakumar Yadav ने घुटना टेक ठोका टावर से ऊंचा छक्का, देखें ये हैरतअंगेज वीडियो

Suryakumar Yadav: इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के...

Lenovo IdeaPad: 40% के डिस्काउंट पर मिल रहा ये झपीट लैपटॉप, वजन और कीमत दोनों हैं कम

Lenovo IdeaPad: अगर आप नया लैपटाप लेने की प्लानिंग...