comscore
Thursday, February 2, 2023
- विज्ञापन -
HomeऑटोRoyal Enfield की इस बेहतरीन बाइक को मात्र 11 हजार देकर करें अपने नाम, तगड़े इंजन के साथ जानें फुल ऑफर डिटेल्स

Royal Enfield की इस बेहतरीन बाइक को मात्र 11 हजार देकर करें अपने नाम, तगड़े इंजन के साथ जानें फुल ऑफर डिटेल्स

Published Date:

Royal Enfield की कई बेहतरीन बाइक्स भारतीय बाजार में मौजूद हैं जिन्हें देश के युवा काफी ज्यादा पसंद करते हैं. इसी कड़ी में आज हम आपको बताने जा रहे हैं कंपनी की ऐसी बेहतरीन बाइक के बारे में जिसे देख आप भी दंग रह जाएंगे. जी हां दरअसल आपको बता दें कि Royal Classic 350 कंपनी की सबसे बेहतरीन बाइक मानी जाती है. इसके साथ ही आपको बता दें कि इस बाइक में आपको बेहद ही धांसू फीचर्स के साथ ही तगड़ा इंजन भी देखने को मिल जाएंगे. कंपनी अब इस बाइक पर बंपर ऑफर दे रही है जिससे आप इस बाइक को बेहद ही कम कीमत में अपने घर ले जा सकती है.

Royal Enfield Classic 350

आपको बता दें कि रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 बाइक को 90 प्रतिशत तक ऑन रोड कीमत के हिसाब से फाइनेंस कराया जा सकता है. इसे 11,000 रुपए के डाउन पेमेंट पर फाइनेंस करा सकते हैं. रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 को ज्यादा से ज्यादा 5 साल तक के लिए फाइनेंस कराया जा सकता है. 60 महीने के लिए 4,557 रुपए की ईएमआई आएगी. हालांकि यह अलग-अलग ब्याज दर पर निर्भर करता है.

Royal enfield classic 350
Image Credit- Royal enfield

Royal Enfield Classic 350 Engine

अब आपको बता दें कि कंपनी ने अपनी इस बाइक में काफी तगड़ा इंजन भी उपलब्ध कराया है. इस बाइक में 349 cc का BS6 इंजन मिलता है. यह इंजन 20.2 bhp की शक्ति और 27 Nm का टार्क विकसित करता है. फ्रंट और रियर दोनों डिस्क ब्रेक के साथ, रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 एंटी-लॉकिंग ब्रेकिंग सिस्टम के साथ आता है. इसीलिए अगर आप भी कोई बेहतरीन बाइक खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो Royal Enfield की ये धांसू बाइक आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकती है.

यह भी पढ़े: नए साल पर Royal Enfield देगी गिफ्ट, लॉन्च करेगी अपनी बेहद जबरदस्त बाइक, 650cc इंजन के साथ होगी बेहद स्टाइलिश

Don’t Miss : यहाँ है क्रिकेट का अड्डा, पाएं खेल सम्बन्धी लेटेस्ट अपडेट

Daily update : सोने चाँदी का ताज़ा भाव और सर्राफा बाज़ार का हर अपडेट

Himanshu Tiwari
Himanshu Tiwarihttp://hindi.thevocalnews.com
हिमांशु तिवारी एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub-Editor कार्यरत हैं. ऑटोमोबाइल बीट पर लिखना उनका पैशन है और इस विषय पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी विश्वविद्यालय से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Stylo Boost Powerbank: टाइप सी लैपटॉप को चार्ज करने वाला आ गया पॉवर बैंक, जानें कीमत

Stylo Boost Powerbank: अगर आपका स्मार्टफोन बार-बार डिस्चार्ज हो...