comscore
Friday, January 27, 2023
- विज्ञापन -
HomeऑटोCar Modification: केवल 2 लाख रुपए में Brezza CNG से बनाएं Range Rover, बेहतरीन माइलेज के साथ लुक देखे हो जाएंगे दीवाने

Car Modification: केवल 2 लाख रुपए में Brezza CNG से बनाएं Range Rover, बेहतरीन माइलेज के साथ लुक देखे हो जाएंगे दीवाने

Published Date:

Maruti Brezza modified Range Rover: मारुति ब्रेजा (Maruti Brezza) देश के एसयूवी सेगमेंट की एक पॉपुलर कार है. कंपनी ने साल 2022 में ब्रेजा को अपडेटेड अवतार में पेश किया था और उसके बाद से ही कार की बिक्री तेजी से बढ़ गई. नए अवतार वाली ब्रेजा का एक्सटीरियर काफी हद तक रेंज रोवर की याद दिलाता है. ऐसे में कई ग्राहक तो ऐसे भी हैं जो इसे मॉडिफाई कराकर बिल्कुल रेंज रोवर (Range Rover) जैसा बना देते हैं. एक ग्राहक ने तो अपनी ब्रेजा को रेंज रोवर में मोडिफाई कराके सीएनजी किट भी लगवा दी. 

इस कार की वीडियो को Modified Club चैनल ने शेयर किया है. यूज़र ने इस कारकी फ्रंट ग्रिल को तो बदला ही है, साथ ही इसपर रेंज रोवर भी लिखवा दिया है. ग्रिल पर लोगो भी लैंडरोवर का लगवाया है. इसकी हेडलाइट और बाकी फ्रंट प्रोफाइल को पहले जैसा ही रखा गया है. कार में 18 इंच के अलॉय व्हील और फेक वेंट्स भी लगवाए गए हैं. 

गाड़ी की रूफ को पूरी तरह से ब्लैक किया गया है. कार में कोई भी मारुति सुजुकी का लोगो नहीं बचा है. पीछे की तरफ डुअल एग्जॉस्ट टिप और इवोक ब्रांडिंग के साथ Range Rover लोगो भी लगाया है. इसका एग्जॉस्ट साउंड भी काफी स्पोर्टी है. 

इंटीरियर मोडिफिकेशन

इसके मॉडिफिकेशन सिर्फ एक्सटीरियर तक ही सीमित नहीं हैं. अंदर की तरफ, रेंज रोवर्स की तरह बेज कलर में अपहोल्स्ट्री है. इसमें डैशबोर्ड टॉप, डोर पैनल, स्टीयरिंग व्हील और ए-पिलर प्लास्टिक ट्रिम भी ऑरेंज लेदर के साथ हैं. स्टीयरिंग पर भी रेंज रोवर की बैजिंग है. बूट स्पेस में आप सीएनजी किट को भी देख सकते हैं. कार मालिक का दावा है कि इस गाड़ी में पूरे मोडिफिकेशन में केवल 2 लाख रुपए खर्च हुए हैं.

इसे भी पढ़े: खुशखबरी! आज लॉन्च होगी नई Mahindra Thar, इसके दमदार इंजन देख हो जाएंगे फैन, जानें कीमत

Don’t Miss : यहाँ है क्रिकेट का अड्डा, पाएं खेल सम्बन्धी लेटेस्ट अपडेट

Daily update : सोने चाँदी का ताज़ा भाव और सर्राफा बाज़ार का हर अपडेट

Aryan Singh
Aryan Singhhttp://hindi.thevocalnews.com
आर्यन सिंह एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि ऑटो और टेक जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें