comscore
Saturday, February 4, 2023
- विज्ञापन -
HomeऑटोCheapest Electric Scooters: 50 हजार में खरीदे ये लाजवाब इलेक्ट्रिक स्कूटर्स, देखे पूरी लिस्ट

Cheapest Electric Scooters: 50 हजार में खरीदे ये लाजवाब इलेक्ट्रिक स्कूटर्स, देखे पूरी लिस्ट

Published Date:

क्या आप भी कम कीमत में आने वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने का मन बना रहे हैं। बता दें, इस समय इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की बिक्री में काफी इजाफा देखने को मिल रहा है, क्योंकि पेट्रोल की बढ़ती कीमतों और ईवी के प्रति लोगों को विश्वास बढ रहा है। ऐसे में अगर आप भी नई इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आप इस खबर को जरूर पढ़ें, जहां आपको बताने जा रहे हैं उन ई-स्कूटर्स के बारे में जिनकी कीमत 50 हजार रूपए के अंदर है.

Bounce Infinity E1

भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक स्कूटर सेगमेंट में ये काफी किफायती और एक बेहतर विकल्प है। इसकी डिमांड भी काफी तेजी से बढ़ते जा रही है। इसमें एक स्वैपेबल 2 kWh 48V की बैटरी भी आती है। इसमें आपको तीन राइडिंग मोड़ -ड्रैग, इको और पावर मिलते है। पावर मोड में इस स्कूटर की टॉप स्पीड 65 km प्रति घंटे की है। इसे एक बार चार्ज करने पर ये 85 km की दूरी तय करने में सक्षम है। इसकी बैटरी कुल 4 घंटे में चार्ज होतीहै। इसमें फ्रंट और रियर में Disc Brake भी दिए गए है। इसकी कीमत 45009 रूपए है.

Ampere Reo Elite

लगभग 43,000 रूपए से शुरू एम्पीयर रियो एलीट इलेक्ट्रिक स्कूटर्स में कई फीचर्स मिलते हैं, जिसमें एक एलईडी डिजिटल डैशबोर्ड, टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स, डुअल कॉइल स्प्रिंग शॉक एब्जॉर्बर और एक यूएसबी चार्जिंग पोर्ट आदि शामिल हैं। अगर आप सिटी ड्राइव के लिए इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो ये आपके लिए बेस्ट साबित हो सकती है.

Komaki X1

लगभग 45,000 रूपए की कीमत वाला एक अन्य इलेक्ट्रिक स्कूटर कोमाकी X1 है, जिसकी प्रभावशाली रेंज 85kms तक है। यह एक फुल-बॉडी क्रैश गार्ड के साथ स्टॉक में आता है, जो 60 वॉट के मोटर द्वारा आपरेट किया जाता है.

इसे भी पढ़े: Top Two-Wheeler Brands: ये हैं देश के टॉप Two Wheeler ब्रांड, दबा के हो रही इनकी बिक्री, देखें लिस्ट

Aryan Singh
Aryan Singhhttp://hindi.thevocalnews.com
आर्यन सिंह एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि ऑटो और टेक जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Spy Balloon: अमेरिका में दिखा जासूसी गुब्बारा! क्या है चीन की नई चाल? जानें डिटेल्स

Spy Balloon: अमेरिका के बाद लैटिन अमेरिका में जासूसी...

Best Earbuds: ब्लौपंकट और ओपो के ईयरबड्स में कौन है सबसे बढ़िया? जानें फीचर्स

Best Earbuds: बाजार में तमाम ईयरबड्स मौजूद हैं जो...

Quantino Twenty Five: स्टाइलिश लुक के साथ लॉन्च हुई ये धांसू कार, जानें क्या है खास

Quantino Twenty Five: भारतीय मार्केट में कई बेहतरीन गाड़ियां...