comscore
Thursday, February 2, 2023
- विज्ञापन -
HomeऑटोDiscount: Tata Harrier और Safari पर धांसू ऑफर, देखते ही मुंह में आ जाएगा पानी, जानें कितने का मिल रहा है डिस्काउंट

Discount: Tata Harrier और Safari पर धांसू ऑफर, देखते ही मुंह में आ जाएगा पानी, जानें कितने का मिल रहा है डिस्काउंट

Published Date:

Tata Harrier And Safari Discount offers On 2022 Models: साल 2023 चल रहा है और ऐसे में बहुत सारी कार कंपनियां अपने पुराने स्टॉक को खत्म करने के लिए ‌‌उनपर अच्छा-खासा डिस्काउंट दे रही है। इसी कड़ी में टाटा मोटर्स की दो पावरफुल एसयूवी टाटा हैरियर और टाटा सफारी पर भी डीलरशिप लेवल पर 1.2 लाख रुपए तक के ऑफर दिए जाने की बात सामने आ रही है। हालांकि, यहां बताना जरूरी है कि ये ऑफर और डिस्काउंट कुछ सेलेक्टेड वेरिएंट्स पर ही हैं। ऐसे में आप सफारी और हैरियर खरीदने से पहले जरा टाटा शोरूम में जाकर जरूर पता कर लीजिए.

Tata motors safari
Image Credit- Tata Motors

2022 मॉडल पर मिलेंगे बंपर ऑफर

आपको बता दें कि जल्द ही टाटा मोटर्स अपनी दोनों एसयूवी हैरियर और सफारी के फेसलिफ्टेड मॉडल लाने की तैयारी में है। ऐसे में डीलरशिप लेवल पर कोशिश रहती है कि जो भी स्टॉक 2022 के बचे हैं, उन्हें जल्द से जल्द बेच दिया जाए और ग्राहकों को लुभाने के लिए बेहतरीन ऑफर्स की घोषणा की जाए। ऐसे में आप भी अगर इन दिनों टाटा की इन दोनों एसयूवी में से कोई एक खरीदने का मन बना रहे हैं तो जरा 2022 मॉडल पर मिल रहे ऑफर्स के बारे में भी शोरूम में जाकर जरूर जान लें.

car offers
Image Credit- Tata Motors

यहां बताना जरूरी है कि टाटा मोटर्स ने पिछले साल इंडियन मार्केट में 5 लाख से ज्यादा गाड़ियां बेचीं और इस साल कंपनी आने वाले समय में और भी नई गाड़ियां लाने की तैयारी में हैं, जिनमें टाटा हैरियर और सफारी के फेसलिफ्टेड मॉडल के साथ ही नेक्स्ट जेनरेशन टाटा नेक्सॉन भी है। टाटा मोटर्स जल्द ही पंच और अल्ट्रोज के सीएनजी मॉडल भी पेश करने वाली है, जिसमें बेहतर माइलेज देखने को मिलेंगे.

इसे भी पढ़े: Honda की ये बेहतरीन डीजल कार हुई बंद, ग्राहकों को लगा झटका! Maruti और Hyundai हुई बेहद खुश

Aryan Singh
Aryan Singhhttp://hindi.thevocalnews.com
आर्यन सिंह एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि ऑटो और टेक जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

शॉट हो तो ऐसा! Suryakumar Yadav ने घुटना टेक ठोका टावर से ऊंचा छक्का, देखें ये हैरतअंगेज वीडियो

Suryakumar Yadav: इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के...

Lenovo IdeaPad: 40% के डिस्काउंट पर मिल रहा ये झपीट लैपटॉप, वजन और कीमत दोनों हैं कम

Lenovo IdeaPad: अगर आप नया लैपटाप लेने की प्लानिंग...