comscore
Thursday, February 2, 2023
- विज्ञापन -
HomeऑटोElectric Scooter: जेट ब्लैक कलर में आ गई 10 रुपए में 100 किमी चलने वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानें कीमत

Electric Scooter: जेट ब्लैक कलर में आ गई 10 रुपए में 100 किमी चलने वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानें कीमत

Published Date:

Electric Scooter: शहर हो या गांव अब हर जगह बिजली पहुंच गई है. पेट्रोल की बढ़ती कीमत को देखते हुए अब बाइक और स्कूटी लोग कम खरीद रहे हैं. अब लोग इलेक्ट्रिक वाहनों की तरफ अपना रुख कर रहे हैं.

हम जिस स्कूटर की बात कर रहे हैं वह कोमाकी फ्लोरा (Komaki Flora) इलेक्ट्रिक स्कूटर है. बेहद स्टाइलिश लुक वाला यह स्कूटर लंबी रेंज का दावा करती है. इस स्कूटर में आपको सर्कुलर शेप वाली एलईडी हेडलाइट्स मिलते हैं. यह 4 कलर ऑप्शन- जेट ब्लैक, रेड, ग्रे और ग्रीन में मिलेगा. स्कूटर को फुल चार्ज करने में करीब 1.8 से 2 यूनिट्स का खर्च आता है.

Electric Scooter की क्या है कीमत

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत मात्र 79,000 रुपये है. यह 4 कलर ऑप्शन- जेट ब्लैक, रेड, ग्रे और ग्रीन में मिलेगा. स्कूटर को फुल चार्ज करने में करीब 1.8 से 2 यूनिट्स का खर्च आता है. यानी आप से 10 से ₹12 में इसे फुल चार्ज कर सकते हैं. कंपनी के अनुसार नॉर्मल चार्जर से चार्ज करने पर बैटरी 4 से 5 घंटे में फुल चार्ज हो जाएगी.

Komaki Flora Scooter
Komaki Flora Scooter

इसकी क्या है खासियत

बूट स्पेस के साथ कंफर्टेबल सीट दी गई है. पीछे बैठे पैसेंजर की सुविधा के लिए एडिशनल बैक रेस्ट भी मिलता है. इसमें गियर मोड और रिवर्स के लिए स्विच मिलता है. हेंडलबार में ही पार्किंग और क्रूज कंट्रोल का बटन भी मिलता है. कंपनी के मुताबिक फुल चार्ज होने पर 80 से 100 किलोमीटर की रेंज ऑफर करता है.

इसे भी पढ़ें: Maruti Suzuki: आम आदमी के बजट में अब WagonR नहीं बल्कि इस कार की है डिमांड! जानें डिटेल्स

Arpit Omer
Arpit Omerhttp://hindi.thevocalnews.com
अर्पित ओमर The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि बिज़नेस और पॉलिटिक्स में है और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई लखनऊ यूनिवर्सिटी से की है.
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Stylo Boost Powerbank: टाइप सी लैपटॉप को चार्ज करने वाला आ गया पॉवर बैंक, जानें कीमत

Stylo Boost Powerbank: अगर आपका स्मार्टफोन बार-बार डिस्चार्ज हो...