comscore
Friday, January 27, 2023
- विज्ञापन -
HomeऑटोElectric Scooter: भगवा रंग में लॉन्च हुई Ola S1 स्कूटर, फुल चार्जर्स में 181KM दौड़ेगी, जानें इसके बेहतरीन स्पेसिफिकेशन

Electric Scooter: भगवा रंग में लॉन्च हुई Ola S1 स्कूटर, फुल चार्जर्स में 181KM दौड़ेगी, जानें इसके बेहतरीन स्पेसिफिकेशन

Published Date:

Ola S1 Serua Edition: इलेक्ट्रिक स्कूटर्स का मार्केट तेजी से बढ़ रहा है. एक साल के भीतर ही, ओला इलेक्ट्रिक (Ola Electric) भारत की नंबर वन इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर कंपनी बन गई. साल 2022 में कंपनी ने 1 लाख से ज्यादा यूनिट्स की बिक्री कर डाली. कंपनी के पोर्टफोलियो में फिलहाल Ola S1, Ola S1Pro और Ola S1 Air जैसे स्कूटर्स हैं. ओला इलेक्ट्रिक ने अपने S1 और S1 Pro स्कूटर्स का गेरुआ एडिशन पेश किया है. इसके अलावा, कंपनी ने S1 के लिए छह नए रंग पेश किए हैं. इस नए अपडेट के साथ ओला एस1 और एस1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर अब कुल 12 रंगों में अवेलेबल हैं. 

ओला एस1, एस1 प्रो: कलर वेरिएंट

Ola S1 और S1 Pro को अब कुल 12 कलर वेरिएंट: मैट ब्लैक, कोरल ग्लैम, मिलेनियल पिंक, पोर्सिलेन व्हाइट, मिडनाइट ब्लू, नियो मिंट, लिक्विड सिल्वर, जेट ब्लैक, मार्शमैलो, एन्थ्रेसाइट ग्रे, लिक्विड सिल्वर और गेरुआ एडिशन में खरीदा जा सकेगा.

Ola S1, S1 Pro: स्पेसिफिकेशन और कीमत

Ola S1 में 3 kWh लिथियम-आयन बैटरी पैक है जबकि S1 Pro में 4 kWh की बड़ी यूनिट है. कंपनी का दावा है कि ओला एस1 फुल चार्ज में 141 किमी. और ओला एस1 प्रो 181 किमी की रेंज ऑफर करता है. कीमत की बात करें तो ओला एस 1 का प्राइस 99,999 रुपये जबकि एस 1 प्रो का प्राइस 1.40 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है. 

नए कलर्स की घोषणा पर ओला इलेक्ट्रिक के सीएमओ, अंशुल खंडेलवाल ने कहा, “ओला ने इलेक्ट्रिक वाहनों को सुलभ और ग्राहकों के लिए सस्ती बनाकर लिस्ट में नंबर वन पोजिशन हासिल की है. हमारी कम्यूनिटी से मिले फीडबैक के आधार पर, हम अपने दोनों वैरिएंट में ‘गेरुआ’ एडिशन ला रहे हैं और ओला एस1 को सभी 12 कलर पैलेट में अवेलेबल करा रहे हैं.

इसे भी पढ़े: Top 5 Carmakers: ये है सबसे अधिक गाड़ी बेचने वाली टॉप 5 कंपनियां, जानें पूरी लिस्ट

Don’t Miss : यहाँ है क्रिकेट का अड्डा, पाएं खेल सम्बन्धी लेटेस्ट अपडेट

Daily update : सोने चाँदी का ताज़ा भाव और सर्राफा बाज़ार का हर अपडेट

Aryan Singh
Aryan Singhhttp://hindi.thevocalnews.com
आर्यन सिंह एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि ऑटो और टेक जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें