comscore
Friday, December 2, 2022
- विज्ञापन -

Hero-Harley की सस्ती मोटरसाइकिल जमाएगी अपनी धाक! जल्द करने वाली है धमाकेदार एंट्री

Published Date:

Hero MotoCorp और Harley Davidson संयुक्त उद्यम वैश्विक और साथ ही भारतीय बाजार के लिए एक नई middle weight पेश करने की तैयारी कर रहा है। खबर है कि मिडिल वेट सेगमेंट (350-850cc) में नई मोटरसाइकिल 2023-24 के अंत तक लॉन्च होने की संभावना है।

नई मोटरसाइकिल के दो अलग-अलग डेरिवेटिव होंगे और हीरो मोटोकॉर्प और हार्ले-डेविडसन के बिक्री चैनलों के माध्यम से अलग से बेचे जाएंगे। यह हीरो और हार्ले के सह-विकासशील प्रीमियम मॉडलों की श्रृंखला में से पहला होगा। हीरो मोटोकॉर्प के मुख्य वित्तीय अधिकारी निरंजन गुप्ता ने कहा, “अगले दो साल की समय सीमा में, आप प्रीमियम के वॉल्यूम और लाभदायक सेगमेंट में मॉडल देखेंगे।

नई मोटरसाइकिल विकास के उन्नत चरणों में है, जिसे FY24 के अंत तक भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा। मिडल-वेट सेगमेंट, जिसमें 350-850cc श्रेणी में बाइक शामिल हैं, 75% से अधिक बाजार हिस्सेदारी के साथ Royal Enfield का दबदबा है।

नई मोटरसाइकिल विश्व स्तर पर हार्ले की सबसे सस्ती पेशकश होगी। किफायती मास सेगमेंट में हार्ले का यह दूसरा प्रयास है। कंपनी ने स्ट्रीट 750cc और स्ट्रीट रॉड को मास सेगमेंट में पेश किया था; हालाँकि, दोनों मॉडलों को 2021 में बंद कर दिया गया था। हमारे बाजार में बिक्री के लिए मौजूदा सबसे सस्ती हार्ले डेविडसन आयरन 883 है जिसकी कीमत 11.97 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है।

सिर्फ हीरो और हार्ले ही नहीं, बजाज-ट्रायम्फ और टीवीएस-बीएमडब्ल्यू जेवी भी कई मिडिलवेट मोटरसाइकिलों पर काम कर रहे हैं। Harley अपकमिंग मॉडल को इस तरह से पोजिशन करना चाहता है कि उसका ब्रांड पतला न हो और इसे “सस्ते Harley” के रूप में न देखा जाए। हार्ले ने भारत में 1000cc और उससे ऊपर के खंड में अपना बाजार नेतृत्व हासिल कर लिया है। ब्रांड की अमेरिका 1250 स्पेशल और स्पोर्टस्टर एस मोटरसाइकिलों को खरीदारों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है।

इसे भी पढ़े : Honda ने अपनी इस धाकड़ बाइक से उठाया पर्दा, गजब के लुक के साथ Royal Enfield को देगी सीधी टक्कर, जानें डिटेल्स

Don’t Miss : खेल और T20 World Cup 2022 के ताज़ा अपडेट

Daily update : सोने चाँदी का ताज़ा भाव और सर्राफा बाज़ार का हर अपडेट

- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Mahindra Alturas G4: लॉन्च हुआ महिंद्रा का नया मॉडल, क्या Fortuner को देगी टक्कर?

Mahindra Alturas G4:भारत की पॉपुलर फोर व्हीलर कंपनी महिंद्रा...

Digital Currency: RBI ने लांच की डिजिटल करेंसी, जानें इसके फायदे और नुकसान

Digital Currency: भारत आज से डिजिटल इकोनॉमी के क्षेत्र...

POCO M4 5G पर मिल रही भयंकर छूट! केवल 999 रुपए में घर लाएं ये चमचमाता हुआ स्मार्टफोन

5जी स्मार्टफोन का क्रेज लोगों में खास देखने को...

बीच मैच के दौरान Ricky Ponting की तबीयत हुई खराब, अस्पताल में कराया गया भर्ती, जानें ताजा अपडेट

Ricky Ponting: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान और विश्व विजेता...

Indian Railway: यहां है दुनिया का दूसरा सबसे बड़ा प्लेटफॉर्म, जानें भारत में स्थित इस जंक्शन का पूरा इतिहास

Indian Railway: भारतीय रेलवे में प्रतिदिन लाखों यात्रियों सुरक्षित...