comscore
Thursday, February 2, 2023
- विज्ञापन -
HomeऑटोHonda City Facelift: होंडा की ये नई कार तहलका मचाने को तैयार, गजब के स्पोर्टी लुक के साथ जानें क्या-क्या होंगे बदलाव

Honda City Facelift: होंडा की ये नई कार तहलका मचाने को तैयार, गजब के स्पोर्टी लुक के साथ जानें क्या-क्या होंगे बदलाव

Published Date:

Honda City Facelift: Honda Car India की कई धाकड़ गाड़ियां भारतीय मार्केट में मौजूद हैं जिन्हें देश में काफी ज्यादा पसंद किया जाता है. इसी कड़ी में आज हम आपको बताने जा रहे हैं कंपनी की ऐसी शानदार कार के बारे में जिसे देख आप भी हैरान रह जाएंगे. जी हां दरअसल आपको बता दें कि Honda जल्द ही अपनी नई City Facelift को भारतीय मार्केट में लॉन्च करने जा रही है. इसके साथ ही आपको बता दें कि इस कार में आपको बेहतरीन फीचर्स के साथ ही तगड़ा पॉवरट्रेन भी देखने को मिल सकता है. एक्सपर्ट्स कि मानें तो कंपनी इसे मार्च 2023 में भारतीय मार्केट में लॉन्च कर सकती है.

Honda City Facelift

आपको बता दें कि इस कार में मिड-लाइफसाइकिल अपडेट्स जैसे केवल सॉफ्ट प्लास्टिक पार्ट्स में ही बदलाव देखने को मिलेंगे. इसमें नए अलॉय व्हील्स के साथ एक अपडेटेड फ्रंट और रियर बंपर  भी मिलने की उम्मीद है. होंडा सिटी के वैरिएंट लाइन-अप में भी बदलाव किया जाएगा, लेकिन इसके इंटीरियर में कोई अधिक बदलाव नहीं मिलेंगे. इसमें वेंटिलेटेड सीट्स, एक वायरलेस चार्जर जैसे फीचर्स अपडेट मिल सकते हैं. 

Honda City Facelift
Image Credit- Honda

Honda City Facelift Engine

अब आपको बता दें कि कंपनी अपनी इस कार में काफी दमदार इंजन भी प्रदान करा सकती है. सिटी फेसलिफ्ट 121hp पॉवर वाले 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन के साथ आएगी, जिसमें 6-स्पीड मैनुअल या CVT ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का विकल्प मिलेगा. साथ ही इसमें एक एटकिंसन साइकिल 1.5-लीटर पेट्रोल-हाइब्रिड पावरट्रेन का भी विकल्प मिलेगा, जो ई-सीवीटी ट्रांसमिशन के विकल्प साथ आएगी. हालांकि कंपनी ने अभी तक अपनी इस कार कि कीमत से पर्दा नहीं उठाया है. इसीलिए अगर आप भी कोई बेहतरीन कार लेने कि सोच रहे हैं तो होंडा की आने वाली ये धांसू कार आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकती है.

यह भी पढ़ें: Honda की नया इलेक्ट्रिक स्कूटर जल्द देगा मार्केट में दस्तक, तगड़े पॉवरट्रेन के साथ जबरदस्त होगा रेंज

Himanshu Tiwari
Himanshu Tiwarihttp://hindi.thevocalnews.com
हिमांशु तिवारी एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub-Editor कार्यरत हैं. ऑटोमोबाइल बीट पर लिखना उनका पैशन है और इस विषय पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी विश्वविद्यालय से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Stylo Boost Powerbank: टाइप सी लैपटॉप को चार्ज करने वाला आ गया पॉवर बैंक, जानें कीमत

Stylo Boost Powerbank: अगर आपका स्मार्टफोन बार-बार डिस्चार्ज हो...