comscore
- विज्ञापन -
Home ऑटो Honda का ये धाकड़ इलेक्ट्रिक स्कूटर करेगा ओला इलेक्ट्रिक की बोलती बंद,...

Honda का ये धाकड़ इलेक्ट्रिक स्कूटर करेगा ओला इलेक्ट्रिक की बोलती बंद, मिलेंगे बेहद जबरदस्त फीचर्स

Honda EM1 electric scooter
Image Credit- Honda
- विज्ञापन -

Honda ने हालही में अपना एक शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर पेश कर दिया है. इसके साथ ही इस स्कूटर में आपको जबरदस्त फीचर्स के साथ ही शानदार स्टाइलिश लुक भी देखने को मिल जाएगा. जी हां दरअसल आपको बता दें कि Honda ने हालही में अपना एक बेहतरीन electric scooter EM1 को पेश किया है. जिसमें कंपनी ने बेहद ही धांसू फीचर्स के साथ ही शानदार लुक भी उपलब्ध कराया है. हालांकि कंपनी ने अभी तक इसकी कीमत से पर्दा नहीं उठाया है. लेकिन माना जा रहा है कि इस स्कूटर में कंपनी जबरदस्त रेंज भी उपलब्ध करा सकती है.

Honda EM1 electric scooter features

आपको बता दें कि स्कूटर में एक बड़ा लगेज रैक है और इसमें एक 10 इंच का रियर व्हील मिलता है. आगे की तरफ 12 इंच का फ्रंट व्हील, फ्रंट डिस्क ब्रेक और टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क देखने को मिलते हैं. लाइटिंग ऑल-एलईडी है और इंस्ट्रूमेंट कंसोल एलसीडी है. स्कूटर में एक रिमूवेबल बैटरी मिलती है. कंपनी इसे मोबाइल पावर पैक कह रही है. एमपीपी एक स्वाइपेबल बैटरी है, जिसे घर पर चार्ज करने के लिए स्कूटर से हटाया जा सकता है.

Honda EM1 electric scooter
Image Credit- Honda

EM1 Range

- विज्ञापन -

अब आपको बता दें कि कंपनी ने दावा किया है कि यह एक बार चार्ज करने पर 40 किमी से ज्यादा चल सकता है. इसकी टॉप स्पीड 45 किमी प्रति घंटा निर्धारित की गई है. इसीलिए अगर आप भी कोई बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो होंडा का ये धाकड़ स्कूटर आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है. साथ ही आपको बता दें कि इसको जल्द ही भारतीय मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस स्कूटर का लुक भी बेहद स्टाइलिश दिया गया है.

यह भी पढ़ें: Honda की ये दमदार बाइक Royal Enfield को देगी धोबी पछाड़, स्टाइलिश लुक बना देगी दीवाना, जानें डिटेल्स

Don’t Miss : खेल और T20 World Cup 2022 के ताज़ा अपडेट

Daily update : सोने चाँदी का ताज़ा भाव और सर्राफा बाज़ार का हर अपडेट

- विज्ञापन -