comscore
Thursday, February 2, 2023
- विज्ञापन -
HomeऑटोHonda की ये Mid Size SUV उड़ा देगी Hyundai Creta के तोते, जबरदस्त लुक के साथ जल्द देगी मार्केट में दस्तक, जानें डिटेल्स

Honda की ये Mid Size SUV उड़ा देगी Hyundai Creta के तोते, जबरदस्त लुक के साथ जल्द देगी मार्केट में दस्तक, जानें डिटेल्स

Published Date:

Honda Car India की कई धाकड़ SUV भारतीय मार्केट में उपलब्ध हैं जिन्हें देश की जनता खूब पसंद करती है. अब आपको बता दें कि होंडा जल्द ही अपनी एक मिड साइज एसयूवी को भारतीय मार्केट में लॉन्च करने जा रही है. इसके साथ ही आपको बता दें कि इस कार में आपको जबरदस्त फीचर्स के साथ ही शानदार स्टाइलिश लुक भी देखने को मिल जाएगा. साथ ही ऐसा कयास लगाया जा रहा है कि कंपनी अपनी इस कार में काफी शानदार सेफ्टी फीचर भी उपलब्ध करा सकती है. जिसमें एडीएएस भी शामिल हो सकता है. एक्सपर्ट्स कि मानें तो कंपनी की ये धांसू कार Hyundai Creta को सीधी टक्कर देने में भी सक्षम होगी.

Honda Mid Size SUV Features

आपको बता दें कि इस नई होंडा एसयूवी में चौड़ा फ्रंट ग्रिल और एलईडी डीआरएल देखी जा सकती हैं. बम्पर के नीचे फॉग लाइट्स भी हैं. हेड लाइट और टेल लाइट भी LED सेटअप वाली होंगी. इसके अलावा इसमें 17 इंच के अलॉय व्हील्स और हाई ग्राउंड क्लीयरेंस दिए जाएंगे. 

Honda new Car
Image Credit- Honda

एसयूवी पर रूफ रेल्स भी दिख रही हैं. इंटीरियर के मामले में भी यह काफी फीचर लोडेड रहने वाली है. इसमें टचस्क्रीन इंटरफ़ेस के साथ वायरलेस फोन चार्जर, सनरूफ और एंबियंट लाइटिंग जैसे फीचर्स दिए जा सकते हैं. 

Honda Mid Size SUV Expected Launch

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने अभी तक इसकी लॉन्चिंग के मामले में कोई आधिकारीक घोषणा नहीं की है. लेकिन एक्सपर्ट्स ऐसा कयास लगा रहे हैं कि कंपनी इसे इस साल के मध्य में लॉन्च कर सकते हैं. इसीलिए अगर आप भी कोई धांसू कार लेने का प्लान बना रहे हैं तो होंडा की आने वाली ये धांसू कार आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकती है.

यह भी पढ़ें: नए साल पर धमाल मचाने आ रही Honda की ये शानदार SUV, जबरदस्त लुक के साथ Hyundai Creta को होगी बोलती बंद

Don’t Miss : यहाँ है क्रिकेट का अड्डा, पाएं खेल सम्बन्धी लेटेस्ट अपडेट

Daily update : सोने चाँदी का ताज़ा भाव और सर्राफा बाज़ार का हर अपडेट

Himanshu Tiwari
Himanshu Tiwarihttp://hindi.thevocalnews.com
हिमांशु तिवारी एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub-Editor कार्यरत हैं. ऑटोमोबाइल बीट पर लिखना उनका पैशन है और इस विषय पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी विश्वविद्यालय से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Stylo Boost Powerbank: टाइप सी लैपटॉप को चार्ज करने वाला आ गया पॉवर बैंक, जानें कीमत

Stylo Boost Powerbank: अगर आपका स्मार्टफोन बार-बार डिस्चार्ज हो...