comscore
Friday, February 3, 2023
- विज्ञापन -
HomeऑटोHonda WR-V: अब निश्चिंत होकर उठाएं लंबे सफर का मजा, कंपनी की ये कार बनी सबसे सुरक्षित, जानें डिटेल्स

Honda WR-V: अब निश्चिंत होकर उठाएं लंबे सफर का मजा, कंपनी की ये कार बनी सबसे सुरक्षित, जानें डिटेल्स

Published Date:

Honda WR-V: Honda Car India की कई धाकड़ गाड़ियां भारतीय मार्केट में मौजूद हैं जिन्हें देश की जनता खूब पसंद करती है. इसी कड़ी में आज हम आपको बताने जा रहे हैं कंपनी की ऐसी शानदार कार के बारे में जिसे हालही में 5 स्टार सेफ्टी रेटिंग प्राप्त हुई है. जी हां दरअसल आपको बता दें कि Honda WR-V कंपनी की सबसे बेहतरीन गाड़ियों में से एक मानी जाती है. इसके साथ ही हालही में ASEAN NCAP ने इस कार का क्रैश टेस्ट किया है जिसमें इस कार ने काफी शानदार प्रदर्शन करके सबसे सुरक्षित कार बनने का मुकाम हासिल कर लिया है. साथ ही आपको बता दें कि इस कार में आपको बेहतरीन फीचर्स के साथ ही तगड़ा इंजन भी देखने को मिल जाते हैं.

Honda WR-V Safety Features

आपको बता दें कि अपने न्यू जेनरेशन मॉडल में Honda WR-V 6 एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस, प्रीटेंशनर सीट बेल्ट जैसे एडवांस्ड सेफ्टी फीचर्स के साथ आती है. यह एसयूवी में ऑटोमैटेकि इमरजेंसी ब्रेकिंग, लेन सपोर्ट और एडाप्टिव क्रूज कंट्रोल और ऑटोमैटिक हाई बीम जैसे सहायक हाईवे सिस्टम जैसी सुरक्षा सहायता तकनीकों की भी पेशकश करती है. 

Honda WR-V
Image Credit- Honda

Honda WR-V Crash Test Results

अब आपको बता दें कि क्रैश टेस्ट के दौरान Honda WR-V ने एडल्ट ऑक्यूपेंट प्रोटेक्शन के लिए 34.26 पॉइंट और चाइल्ड ऑक्यूपेंट प्रोटेक्शन असेसमेंट कैटेगरी के लिए 16.78 पॉइंट हासिल किए. इसने सेफ्टी असिस्ट के लिए 15.58 अंक और मोटरसाइकिलिस्ट सुरक्षा श्रेणी के लिए 10.45 अंक भी हासिल किए. 

Honda WR-V Features

कंपनी ने अपनी इस धांसू कार में जबरदस्त फीचर्स भी उपलब्ध कराए हैं. इसमें सेंटर कंसोल में एक डिजिटल इंफोटेनमेंट स्क्रीन और एक सेमी-डिजिटल TFT ड्राइवर डिस्प्ले है जिसकी साइज 4.2 इंच है. बूट स्पेस को भी 380 लीटर तक बढ़ा दिया गया है, जो इंडिया-स्पेक WR-V से 17 लीटर ज्यादा है.

Honda WR-V Price

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने अपनी इस शानदार कार कि शुरुआती एक्स शोरुम कीमत करीब 8.6 लाख रुपए रखी है. वहीं इसके टॉप मॉडल को खरीदने के लिए आपको करीब 11.1 लाख रुपए तक खर्च करने पड़ सकते हैं.

यह भी पढ़ें: Honda की इस बेहतरीन कार का देश में सफर खत्म, बेहतरीन फीचर्स के साथ लुक बेहद स्टाइलिश, जानें डिटेल्स

Himanshu Tiwari
Himanshu Tiwarihttp://hindi.thevocalnews.com
हिमांशु तिवारी एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub-Editor कार्यरत हैं. ऑटोमोबाइल बीट पर लिखना उनका पैशन है और इस विषय पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी विश्वविद्यालय से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Stylo Boost Powerbank: टाइप सी लैपटॉप को चार्ज करने वाला आ गया पॉवर बैंक, जानें कीमत

Stylo Boost Powerbank: अगर आपका स्मार्टफोन बार-बार डिस्चार्ज हो...