Hyundai की इस शानदार कार के आगे Maruti Suzuki Swift ने भी टेके घुटने, कम कीमत में मिलते हैं भर-भर के फीचर्स

Hyundai

Image Credit- Hyundai

Hyundai Motors की कई धांसू कार्स भारतीय मार्केट में उपलब्ध हैं जिन्हें भारत की जनता खूब लाइक करती है. इसी कड़ी में आपको बता दें कि कंपनी की एक ऐसी शानदार कार बाजार में उपलब्ध है जिसे देख आप भी खरीदने के लिए दौड़ पड़ेंगे. जी हां दरअसल आपको बता दें कि Hyundai Grand i10 Nios कंपनी की सबसे बेहतरीन कार मानी जाती है. इसके साथ ही इस कार में आपको बेहतरीन फीचर्स के साथ ही जबरदस्त स्टाइलिश लुक भी देखने को मिल जाएगा. एक्सपर्ट्स कि मानें तो ये कार मारुति सुजुकी स्विफ्ट (Maruti Suzuki Swift) को सीधी टक्कर देती है. साथ ही इसकी कीमत भी काफी कम रखी गई है.

Hyundai Grand i10 Nios

आपको बता दें कि 2023 हुंडई ग्रैंड आई10 निओस बाजार में एरा, मैग्ना, स्पोर्ट्ज एग्जीक्यूटिव, स्पोर्टज और एस्टा जैसे पांच ट्रिम लेवल में आती है. यह कार पोलर व्हाइट, टाइटन ग्रे, टायफुन सिल्वर, स्पार्क ग्रीन, टील ब्लू और​ फिअरी रेड जैसे 6 रंगों में उपलब्ध है, साथ ही इसमें कुछ ड्यूल टोन कलर ऑप्शंस भी मिलते हैं. इसके मैग्ना और स्पोर्ट्ज ट्रिम में सीएनजी का भी विकल्प मौजूद है.

Hyundai Grand i10 Nios Engine

अब आपको बता दें कि ग्रैंड आई10 निओस के कार में पॉवर देने के लिए एक 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल किया गया है, जो 83ps की पावर और 113.8 एनएम का टॉर्क प्रोड्यूस करता है. इस इंजन को 5-स्पीड मैनुअल और 5-स्पीड एएमटी ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है. यह इंजन सीएनजी मोड पर 69 पीएस की पावर और 95.2 एनएम का टॉर्क जनरेट कर सकता है, जिसमें केवल 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन का ही एकमात्र विकल्प मिलता है.  

Hyundai Grand i10 Nios Features

कंपनी की इस कार में धांसू फीचर्स भी दिए गए हैं. इसमें 8-इंच का टचस्क्रीन सिस्टम, एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले का सपोर्ट, वायरलैस फोन चार्जर, ब्लू फुटवेल एम्बिएंट लाइटिंग, ऑटोमेटिक एसी,स्टीयरिंग माउंटेड ऑडियो कंट्रोल्स, ऑटोमेटिक हेडलैंप्स, क्रूज कंट्रोल, यूएसबी टाइप-सी चार्जर, और पुश-बटन इंजन स्टार्ट/स्टॉप मिलता है. साथ ही इसमें पार्किंग कैमरा जैसे फीचर्स भी मिलते हैं.

Hyundai Grand i10 Nios Price

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने अपनी इस कार की शुरूआती एक्स शोरूम कीमत करीब 5.69 लाख रुपए रखी है. वहीं इसके टॉप मॉडल को खरीदने के लिए आपको करीब 8.47 लाख रुपए तक खर्च करने पड़ सकते हैं.

यह भी पढ़ें: 2023 Hyundai Verna कल मार्केट में दस्तक देगी नई वरना, ADAS के साथ होगा बहुत कुछ खास, जानें डिटेल्स

Exit mobile version