comscore
Thursday, February 2, 2023
- विज्ञापन -
HomeऑटोHyundai की इस धाकड़ इलेक्ट्रिक कार में मिलेगा गजब का रेंज, स्पोर्टी डिजाइन के साथ लुक उड़ा देंगे होश

Hyundai की इस धाकड़ इलेक्ट्रिक कार में मिलेगा गजब का रेंज, स्पोर्टी डिजाइन के साथ लुक उड़ा देंगे होश

Published Date:

Hyundai की कई धांसू कार्स भारतीय बाजार में मौजूद हैं जिन्हें देश में काफी ज्यादा पसंद किया जाता है. इसी कड़ी में आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि कंपनी जल्द ही अपनी एक धाकड़ इलेक्ट्रिक कार को भारतीय मार्केट में लॉन्च करने जा रही है. जी हां दरअसल आपको बता दें कि कंपनी अपनी New Kona Electric को जल्द ही भारतीय मार्केट में उतारने की तैयारी कर रही है. इसके साथ ही इस कार में आपको जबरदस्त रेंज के साथ ही शानदार फीचर्स भी देखने को मिल जाएंगे. लुक्स और डिजाइन भी कंपनी इस कार में काफी स्टाइलिश उपलब्ध करा सकती है.

Hyundai New Kona EV

आपको बता दें कि नई जनरेशन Hyundai Kona सबसे पहले EV अवतार में सेल के लिए उपलब्ध होगी. बाद में इसे पेट्रोल इंजन, हाइब्रिड इलेक्ट्रिक पावरट्रेन और एन-लाइन वर्जन में पेश किया जाएगा. एक ही आर्किटेक्चर होने के बावजूद, EV, ICE/HEV और स्पोर्टी N-Line मॉडल्स की स्टाइलिंग अलग है. नई कोना ईवी नए फ्रंट सेक्शन के साथ आती है, इसमें स्ट्रेच्ड सीमलेस होराइजन लैंप मिलता है. यह पिक्सलेटेड सीमलेस होराइजन लैम्प वाला पहला हुंडई मॉडल है, जो EV को आकर्षक बनाता है.

Hyundai new kona ev
Image Credit- Hyundai

Hyundai New Kona EV Design

2023 हुंडई कोना में स्कल्पटेड वील आर्च क्लैडिंग है, जिसमें हेडलैंप और टेललैंप शामिल हैं. पीछे की तरफ, SUV में सीमलेस होराइजन लैंप के साथ-साथ हाई-माउंटेड स्टॉप है, जो स्पॉइलर के साटन क्रोम मोल्डिंग के अंदर इंटीग्रेट है.

Hyundai New Kona EV Features

अब आपको बता दें कि कंपनी अपनी इस धाकड कार में जबरदस्त फीचर्स भी उपलब्ध करा सकती है. इसमें इंटेक ग्रिल और रियर बम्पर पर पिक्सेल ग्राफिक, 19-इंच अलॉय वील डिजाइन, ब्लैक एम्ब्रेसिंग लाइन और ऑप्शनल ब्लैक साइड मिरर और रूफ मिलती है. इसेक साथ ही इसमें इंफोटेनमेंट सिस्टम और ड्राइवर डिस्प्ले के लिए 12.3 इंच के डुअल वाइड डिस्प्ले के साथ आता है. हालांकि रिपोर्ट्स के मुताबिक 2023 Hyundai Kona EV में 64.8 kWh का बैटरी पैक और एक इलेक्ट्रिक मोटर मिल सकती है. यह 204 PS की पावर जनरेट कर सकता है. इसे एक बार चार्ज करने पर 407km की ड्राइविंग रेंज मिल सकती है. हालांकि कंपनी ने अभी तक इसकी कीमत से पर्दा नहीं उठाया है.

यह भी पढ़ें: Hyundai की सबसे बेहतरीन कार को महज इतनी सी कीमत में लेने का शानदार मौका, तगड़े इंजन के साथ लुक्स के हो जाएंगे कायल

Don’t Miss : यहाँ है क्रिकेट का अड्डा, पाएं खेल सम्बन्धी लेटेस्ट अपडेट

Daily update : सोने चाँदी का ताज़ा भाव और सर्राफा बाज़ार का हर अपडेट

Himanshu Tiwari
Himanshu Tiwarihttp://hindi.thevocalnews.com
हिमांशु तिवारी एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub-Editor कार्यरत हैं. ऑटोमोबाइल बीट पर लिखना उनका पैशन है और इस विषय पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी विश्वविद्यालय से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Stylo Boost Powerbank: टाइप सी लैपटॉप को चार्ज करने वाला आ गया पॉवर बैंक, जानें कीमत

Stylo Boost Powerbank: अगर आपका स्मार्टफोन बार-बार डिस्चार्ज हो...