comscore
Sunday, December 4, 2022
- विज्ञापन -

Hyundai Venue N Line: हुंडई की भारत में पहली ऐसी कार जो रिकॉर्ड करेगी आपका पूरा सफर, बजट में भी होगी फिट

Published Date:

अगस्त महीने में वेन्यू एसयूवी का स्पोर्टी वर्जन Hyundai Venue N Line लॉन्च किया गया था. इस गाड़ी की शुरुआती कीमत 12.16 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है. इसमें सबसे दिलचस्प फीचर यह है कि डैश कैम है. यह भारत में हुंडई की पहली कार है, जिसके अंदर पहल से ही इनबिल्ट Dash Cam लगा है. 

हुंडई ने अगस्त महीने 2022 में अपनी वेन्यू एसयूवी का स्पोर्टी वर्जन Hyundai Venue N Line लॉन्च किया था. यह वर्जन खास ऐसे लोगो के लिए पेश किया गया है, जिन्हें “फन ड्राइविंग एसयूवी एक्सपीरिएंस” चाहिए होता है. इसमें स्टैंडर्ड वेन्यू के मुकाबले एक्सटीरियर में कुछ एलिमेंट जोड़ने के अलावा भी इसके इंटीरियर में कुछ फीचर्स एक्स्ट्रा दिए गए हैं.

Hyundai Venue N Line की कीमत

इसकी कीमत 12.16 लाख रुपये Ex Showroom से शुरू होती है. इसके अंदर सबसे खास फीचर डैश कैम का है. यह हुंडई की भारत में पहली कार है, जिसमें इनबिल्ट Dash Cam लगाया गया है.

आपके पास रहेगा एक्सीडेंट का सबूत

यह डैशकैम डुअल कैमरा के साथ आता है. मतलब की यह गाड़ी के अंदर और बाहर, दोनों जगह रिकॉर्डिंग करता है. इसे आप ड्राइविंग रिकॉर्डिंग, इवेंट रिकॉर्डिंग, वेकेशन रिकॉर्डिंग और पार्किंग रिकॉर्डिंग हो जाती है. आपके पूरी ट्रिप की एक यादगार रिकॉर्डिंग हो जाती है। कार में लगे डैश कैम का सबसे पहला और बड़ा फायदा है कि किसी एक्सीडेंट के समय में यह एक प्रूफ के तौर पर आपके इस्तेमाल किया जा सकता है. 

Hyundai Venue N Line के सेफ्टी फीचर्स


सेफ्टी फीचर्स के बारे में बात जी तो Hyundai Venue N Line में डुअल एयरबैग, ब्रेक असिस्ट सिस्टम, ईबीडी के साथ एबीएस, हिल असिस्ट कंट्रोल, व्हीकल स्टेबिलिटी कंट्रोल, ISOFIX चाइल्ड सीट एंकर, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, 4 डिस्क ब्रेक, पार्किंग असिस्ट सेंसर और कैमरा इत्यादि मिलते हैं. 

Hyundai Venue N Line का डिजाइन

डिजाइन की बात करें तो इसके अंदर स्टैंडर्ड वेन्यू के मुकाबले गियर नॉब, सेंटर कंसोल और डैशबोर्ड पर लाल इंसर्ट देखने को मिलता हैं. इसमें  वायरलेस ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो कनेक्टिविटी के साथ 8.0-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, बोस ऑडियो सिस्टम, ब्लूलिंक कनेक्टेड कार टेक, इलेक्ट्रिक सनरूफ भी दिया गया है. हालाँकि इसकी सीधी टक्कर टाटा नेक्सन, मारुति ब्रेजा और किआ सोनेट जैसी कारों से है.

इसे भी पढ़े : Toyota Innova Hycross आज भारत में धमाकेदार एंट्री, देखिए दिलचस्प फीचर्स, बुकिंग भी शुरू

Don’t Miss : यहाँ है क्रिकेट का अड्डा, पाएं खेल सम्बन्धी लेटेस्ट अपडेट

Daily update : सोने चाँदी का ताज़ा भाव और सर्राफा बाज़ार का हर अपडेट

- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Redmi 5G Smartphone: 11 हजार की छूट के साथ खरीदें ये मोबाइल, जानें इसके जबरदस्त फीचर्स

Redmi 5G Smartphone: भारतीय मार्केट में कुछ स्मार्टफोन ब्रांड्स...

2023 में Hyundai की 5 अपकमिंग गाड़ियांमचाएंगी धमाल, जानें कौन-कौन सी गाड़ी है लिस्ट में

हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड (HMIL) 2023 कैलेंडर वर्ष में...

AUS vs WI: स्टार्क ने गोली की रफ्तार से गेंद डाल, किया बाप के बाद बेटे का शिकार, देखें वीडियो

AUS vs WI: ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क (Mitchell...