comscore
Sunday, January 29, 2023
- विज्ञापन -
Homeऑटोपहाड़ों का बना रहे प्लान तो करें थोड़ा इंतजार, Hero Motocorp जल्द लॉन्च कर रही अपनी धाकड़ ऑफरोड बाइक, मिलेंगे बेहद धांसू फीचर्स

पहाड़ों का बना रहे प्लान तो करें थोड़ा इंतजार, Hero Motocorp जल्द लॉन्च कर रही अपनी धाकड़ ऑफरोड बाइक, मिलेंगे बेहद धांसू फीचर्स

Published Date:

Hero Motocorp जल्द ही भारतीय बाजार में अपनी एक बेहतरीन ऑफरोड बाइक को लॉन्च करने जा रही है. साथ ही आपको बता दें कि इस बाइक में आपको बेहद ही धांसू फीचर्स के साथ ही जबरदस्त स्टाइलिश लुक भी देखने को मिल जाएगा. जी हां दरअसल आपको बता दें कि Hero Motocorp जल्द ही अपनी शानदार बाइक XPulse 200T 4V को भारतीय मार्केट में लॉन्च करने जा रही है. साथ ही ऐसा माना जा रहा है कि इस बाइक में कंपनी शानदार लुक के साथ बेहतरीन सेफ्टी फीचर भी प्रदार करा सकती है. हालांकि कंपनी ने अभी तक इसकी कीमत से पर्दा नहीं उठाया है लेकिन एक्सपर्ट् कि मानें तो कंपनी इसे करीब 2 लाख रुपए तक मार्केट में उतार सकती है.

बेहद शानदार होगी Hero Motocorp की नई बाइक

आपको बता दें कि नई Hero Xpulse 200T 4V में 199.6cc, सिंगल-सिलेंडर, ऑयल-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड, 4-स्ट्रोक, 4-वाल्व इंजन मिलेगा. यह इंजन 18.9 bhp और 17.35 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करती है. इस इंजन के साथ 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स मिलता है.

Hero motocorp xpulse 200t 4v
Image Credit- Hero Motocorp

फीचर्स की बात करें तो, Xpulse 200T 4V में टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन, एक यूएसबी चार्जिंग पोर्ट के साथ ब्लूटूथ-पावर्ड डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिल सकता है. मोटरसाइकिल के हार्डवेयर डिटेल्स में कोई बदलाव नहीं होंगे. सस्पेंशन के लिए इसमें टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और रियर में मोनो-शॉक एब्जॉर्बर मिलेगा.

ब्रेकिंग के लिए, मोटरसाइकिल में सिंगल-चैनल ABS के साथ दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक होंगे. इसीलिए अगर आप भी कोई बेहतरीन बाइक लेने कि सोच रहे हैं तो Hero Motocorp की ये धाकड़ बाइक आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकती है. साथ ही इस बाइक को खरीदने के लिए कंपनी से जुड़ी बैंक आपको एक जबरदस्त फाइनेंस प्लान भी ऑफर कर सकती है.

यह भी पढ़ें: Hero Motocorp ने लॉन्च की अपनी शानदार इलेक्ट्रिक साइकिल, जबरदस्त रेंज के साथ कीमत है महज इतनी सी

Don’t Miss : खेल और T20 World Cup 2022 के ताज़ा अपडेट

Himanshu Tiwari
Himanshu Tiwarihttp://hindi.thevocalnews.com
हिमांशु तिवारी एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub-Editor कार्यरत हैं. ऑटोमोबाइल बीट पर लिखना उनका पैशन है और इस विषय पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी विश्वविद्यालय से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Vastu plants: धन से भर जाएगी आपकी भी तिजोरी, घर के आंगन में आज ही लगाएं ये खास पौधे

Vastu plants: वास्तुशास्त्र में कई सारे ऐसे पेड़-पौधों के...

Khatu shyam mandir: कैसे स्थापित हुआ खाटू श्याम का पवित्र मंदिर? जानें रोचक कहानी

Khatu shyam mandir: खाटू श्याम कलियुग के प्रमुख देवता...

Janhvi Kapoor के इस साड़ी लुक ने सोशल मीडिया पर मचाई तबाही, Photos देख छूट जाएगा पसीना

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव...