comscore
Friday, January 27, 2023
- विज्ञापन -
HomeऑटोMahindra की इस धाकड़ कार को खरीदना हुआ आसान, अब मात्र इतनी सी कीमत में ले आएं घर, जानें डिटेल्स

Mahindra की इस धाकड़ कार को खरीदना हुआ आसान, अब मात्र इतनी सी कीमत में ले आएं घर, जानें डिटेल्स

Published Date:

Mahindra की कई धांसू कार्स भारतीय बाजार में उपलब्ध हैं जिन्हें भारत की जनता खूब लाइक करती है. इसके साथ ही अब आपको बता दें कि Mahindra XUV 700 कंपनी की सबसे बेहतरीन कार मानी जाती है. इसके साथ ही इस कार में कंपनी ने काफी शानदार फीचर्स के साथ ही जबरदस्त स्टाइलिश लुक भी उपलब्ध कराया है. अब आपको बता दें कि कंपनी अपनी इस कार को 7 सीटर के साथ ही 5 सीटर वैरिएंट में भी मार्केट में बेचती है. जिसकी कीमत Maruti Suzuki Brezza के टॉप मॉडल से भी कम है. इसीलिए अगर आप भी इस कार को खरीदना चाहते हैं तो इतनी सी कीमत में आप भी इसे अपने नाम कर सकते हैं.

Mahindra XUV700 Engine and Features

आपको बता दें कि इस वेरिएंट में आपको 2 लीटर का टर्बो पेट्रोल और 2.2 लीटर डीजल इंजन दोनों ही विकल्प मिलते हैं. अब आपको बता दें कि कंपनी अपनी इस कार में काफी बेहतरीन फीचर्स भी उपलब्ध कराती है. इसमें 8 इंच का इंफोटेनमेंट डिस्प्ले, 7 इंच का ड्राइवर डिस्प्ले, एंड्रॉइड ऑटो, स्मार्ट डोर हैंडल, एलईडी टेललैंप, स्टीयरिंग माउंटेड स्विच, टर्न इंडिकेटर के साथ पावर एडजस्ट ORVM, 17 इंच के स्टील व्हील जैसे बेहतरीन फीचर्स भी उपलब्ध कराए गए हैं.

Mahindra XUV 700
Image Credit- Mahindra

Mahindra XUV700 Price

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने अपनी Mahindra XUV 700 MX वैरिएंट की कीमत करीब 13.45 लाख रुपए रखी है. वहीं इसी कार के डीजल वैरिएंट को खरीदने के लिए आपको करीब 13.96 लाख रुपए तक खर्च करने पड़ सकते हैं. इसीलिए अगर आप भी कोई धांसू कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो महींद्रा की ये धाकड़ कार आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकती है. साथ ही इसका लुक भी काफी स्टाइलिश दिया गया है.

यह भी पढ़ें: अब Mahindra Thar लेना होगा बेहद आसान, कंपनी ला रही इस कार का सबसे सस्ता मॉडल, कीमत और फीचर्स जान छूट जाएंगे पसीने

Don’t Miss : यहाँ है क्रिकेट का अड्डा, पाएं खेल सम्बन्धी लेटेस्ट अपडेट

Daily update : सोने चाँदी का ताज़ा भाव और सर्राफा बाज़ार का हर अपडेट

Himanshu Tiwari
Himanshu Tiwarihttp://hindi.thevocalnews.com
हिमांशु तिवारी एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub-Editor कार्यरत हैं. ऑटोमोबाइल बीट पर लिखना उनका पैशन है और इस विषय पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी विश्वविद्यालय से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें