Kia Carnival Facelift: जल्द मार्केट में धूम मचाएगी नई किआ कार्निवल, शुरू हुई टेस्टिंग

Kia Carnival Facelift

Image Credit- Kia Motors

Kia Carnival Facelift: Kia Motors की कई बेहतरीन गाड़ियां भारतीय मार्केट में उपलब्ध हैं जिन्हें देश की जनता खूब पसंद करती है. इसी कड़ी में आज हम आपको बताने जा रहे हैं कंपनी की ऐसी शानदार कार के बारे में जिसे देख आप भी हैरान रह जाएंगे. जी हां दरअसल आपको बता दें कि किआ मोटर्स जल्द ही अपनी नई Kia Carnival को भारतीय मार्केट में उतार सकती है. इस कार की कंपनी ने टेस्टिंग भी शुरू कर दी है. इसके साथ ही इस कार में आपको बेहतरीन फीचर्स के साथ ही जबरदस्त स्टाइलिश लुक भी देखने को मिल जाएगा.

Kia Carnival Facelift

आपको बता दें कि अभी नए कार्निवल फेसलिफ्ट के पावरट्रेन के बारे में अधिक जानकारी सामने नहीं आई है, हालांकि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इसमें हाइब्रिड पावरट्रेन मिलने की उम्मीद की जा रही है. इसमें एक 1.6-लीटर पेट्रोल इंजन के साथ एक इलेक्ट्रिक मोटर को भी जोड़ा जाएगा. इसके पॉवर आउटपुट की डिटेल्स सामने नहीं आई है. अभी मौजूदा कार्निवल में दो इंजनों का विकल्प मिलता है, जिसमें एक 2.2-लीटर डीजल और एक 3.5-लीटर पेट्रोल इंजन शामिल हैं, जो क्रमशः 201hp और 296hp की पॉवर जेनरेट करते हैं. इन दोनों इंजनों को 8-स्पीड ऑटोमेटिक गियरबॉक्स से जोड़ा गया है. 

Kia Carnival Facelift Expected Launch

अब आपको बता दें कि नई कार्निवल फेसलिफ्ट ग्लोबल मार्केट में अगले साल जनवरी तक आ सकती है. कंपनी ने ऑटो एक्सपो 2023 में अपनी मौजूदा फोर्थ जेनरेशन कार्निवल को केए4 एमपीवी के रूप शोकेस किया था. जिसकी लॉन्चिंग इस साल के अंत तक होने की उम्मीद है. हालांकि किआ के भारत में फेसलिफ्टेड कार्निवल को लॉन्च करने की स्थिति के बारे में अभी कुछ भी नहीं कहा जा सकता है. हालाकिं कंपनी ने अभी तक इसकी कीमतों के बारे में भी कोई जानकारी नहीं दी है.

यह भी पढ़ें: Kia Motors जल्द ही अपनी बेहतरीन गाड़ियों को मार्केट में करेगी पेश, बेहद स्टाइलिश होगा लुक

Exit mobile version