Kia ने मार्केट में उतारी बेहद ही स्टाइलिश कार, मारुति सुजुकी वैगनआर को देगी सीधी टक्कर, अभी जानें कीमत

Kia ray electric car
Image Credit- Kia motors

Kia motors ने भारतीय बाजार में अपनी एक बेहद ही स्टाइलिश कार को लॉन्च कर दिया है. इसके साथ ही आपको बता दें कि ये धांसू कार बिना पैट्रोल और डीजल के चलेगी. जी हां दरअसल आपको बता दें कि किया मोटर्स ने हालही में भारतीय मार्केट में अपनी एक जबरदस्त कार Kia Ray को पेश कर दिया है. इसमें कंपनी ने बेहद ही धांसू फीचर्स उपलब्ध कराएं है. साथ ही आपको बता दें कि इस कार कि सबसे बड़ी खास बात ये है कि ये गैस और बैटरी दोनों से बड़ी आसानी से चल सकती है. साथ ही आपको बता दें कि इस कार कि कीमत भी कंपनी ने काफी कम रखी है.

ऐसी है Kia की ये शानदार कार

आपको बता दें कि Kia Ray facelift को नया डिजाइन दिया गया है. जिससे ये देखने में ज्यादा अट्रैक्टिव नजर आती है. इसके जिन एलिमेंट में बदलाव किया गया है उसमें अपडेटेड ग्रिल, वर्टिकली हेडलैंप यूनिट, सी-शेप्ड के DRLs, नया किआ लोगो, शार्प बम्पर और मेटैलिक-शेडेट स्किड प्लेट शामिल हैं. हालांकि, साइड प्रोफाइल काफी हद तक आउटगोइंग मॉडल की तरह ही दिखती है.

Kia ray electric car
Image Credit- Kia motors

Kia Ray 2023 फेसलिफ्ट के राइट साइड में स्लाइडिंग रियर डोर जारी रहेगा. यह पैसेंजर के साथ कार्गो कार के तौर पर भी इस्तेमाल की जा सकती है. कार को इस तरह डिजाइन किया गया है कि जरूरत पड़ने पर इसे कार्गो की तरह इस्तेमाल किया जा सकता है. इसमें फोल्डेबल सीट्स दी है, जो कार की बूट स्पेस को कई गुना बढ़ा देती हैं.

किआ रे फेसलिफ्ट के बैक साइड की बात करें तो इसमें अपडेट कनेक्टेड प्रोफाइल के साथ रिफ्रेश्ड टेल लैंप, रिडिजाइन किए गए टेलगेट, छोटे रिफ्लेक्टर और एक नया डिफ्यूजर-स्टाइल एलिमेंट शामिल किया गया है. नए मॉडल में कम्प्लीट डिजिटल इंस्ट्रूमेंट पैनल दिया है. मौजूदा मॉडल में सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट पैनल मिलता है.

यह भी पढ़ें: अब सूर्य की रौशनी से चलेगी आपकी Car, बेहतरीन फीचर्स के साथ महज इतनी कीमत में हो जाएगी आपकी, जानें फुल डिटेल्स