इस बेहतरीन car की मार्केट में बढ़ी डिमांड, जबरदस्त फीचर्स के साथ महज मिलते हैं 6 एयरबैग, अभी जानें फुल डिटेल्स

Kia seltos car
Image Credit- Kia motors

भारतीय बाजार में एक ऐसी बेहतरीन car मौजूद है जिसकी मार्केट में फिर से काफी डिमांड देखी जा रही है. इसके साथ ही आपको बता दें कि इस कार में आपको बेहतरीन फीचर्स के साथ ही जबरदस्त माईलेज भी देखने को मिल जाता है. जी हां दरअसल आपको बता दें कि Kia Seltos कंपनी की सबसे बेहतरीन गाड़ी मानी जाती है. इसके साथ ही आपको बता दें कि इस गाड़ी में आपको 6 एयरबैग देखने को मिल जाते हैं. साथ ही इसका माईलेज भी जबरदस्त है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस car कि एक्स शोरुम कीमत कंपनी ने करीब 8 लाख रुपए रखी है. साथ ही इस धांसू कार कि 3 साल में करीब 4 लाख यूनिट्स गाड़ी बिक्री हो चुकी है.

ये है मार्केट की जबरदस्त car

आपको बता दें कि किआ ने समय-समय पर सेल्टॉस की पॉपुलैरिटी को बढ़ाने के लिए इसमें कई चेंजेस किए हैं. खास बात है कि किआ इंडिया 22 अगस्त, 2022 को देश में 3 साल का सफर पूरा कर लेगी. यानी 3 सालों के दौरान सेल्टॉस की देश के अंदर 3 लाख यूनिट बिक चुकी हैं. यानी कंपनी हर साल औसतन इसकी 1 लाख यूनिट बेची हैं. माना जा रहा है कि अपनी थर्ड एनीवर्सिरी के मौके पर कंपनी सेल्टॉस का स्पेशल एडिशन भी लॉन्च कर सकती है.

Kia seltos car
Image Credit- Kia motors

2023 Seltos car के एक्सटीरियर में कई चेंजेस देखने को मिल रहे हैं. जैसे इसमें नए डिजाइन किए गए हेडलाइट्स मिलते हैं. इसमें री-डिजाइन फ्रंट ग्रिल मिलेगी, जो मौजूदा मॉडल की तुलना में छोटी है. फ्रंट बंपर को बड़ा किया गया है, जिससे बड़ा एयरफ्लो मिलेगा. हालांकि फॉग लैंप की पोजीशन और डिजाइन समान है. इसमें नए 18-इंच मशीन-कट डुअल-टोन अलॉय व्हील हैं जो एक नए पैटर्न के साथ आते हैं.

भारत में इस मॉडल को 17-इंच व्हील के साथ लॉन्च किए जाने की संभावना है. सेल्टॉस फेसलिफ्ट के बैक साइड में नए डिजाइन किए गए LED टेललाइट्स मिलेंगे. इन्हें नीचे तक लाया गया है. इसमें एल-आकार का डिजाइन दिया गया है. इसी तरह, रियर बंपर और फॉक्स स्किड प्लेट को भी बदल दिया गया है.

यह भी पढ़ें: इस Car की कीमत सुन आपके भी उड़ जाएंगे होश, आल्टो से भी सस्ती इस कार को आज ही कर सकते हैं अपने नाम, अभी जानें डिटेल्स