comscore
Friday, December 2, 2022
- विज्ञापन -

Kia Seltos Facelift: मार्केट में गर्दा उड़ाने आ रही किया की ये धाकड़ कार, इसके लुक्स के आप भी हो जाएंगे कायल

Published Date:

Kia Seltos Facelift: किया मोटर्स कि कई बेहतरीन गाड़ियां भारतीय बाजार में मौजूद हैं जिन्हें देश में काफी ज्यादा पसंद किया जाता है. इसी कड़ी में आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि किया मोटर्स जल्द ही भारतीय मार्केट में अपनी एक बेहतरीन कार को लॉन्च करने जा रही है. जी हां दरअसल आपको बता दें कि किया अपनी नई Seltos Facelift को जल्द ही भारतीय मार्केट में लॉन्च कर सकती है. साथ ही इस कार में कंपनी काफी स्टाइलिश लुक के साथ ही जबरदस्त फीचर्स भी उपलब्ध करा सकती है.

Kia Seltos Facelift

आपको बता दें कि इस नई कार में कंपनी फ्रंट ग्रिल पर स्टार मैप सिग्नेचर लाइटिंग और नए फ्रंट बम्पर उपलब्ध कराएगी. यह डे रनिंग लाइट्स और वर्टिकल शेप की फॉग लाइट्स को एडजस्ट करता है. इसमें बैक-अप लैंप के साथ टेलगेट पर रियर लाइटिंग डिजाइन और निचले बम्पर पर रियर रिफ्लेक्टर सामने की सिग्नेचर लाइटिंग से मिलते जुलते हैं. नई सेल्टॉस गनमेटल फिनिश के साथ एक्सक्लूसिव फ्रंट ग्रिल डिजाइन, शानदार डिजाइन वाले 18-इंच वील्स, ब्लैक ब्रिज-टाइप रूफ रैक, ग्लॉस ब्लैक डोर गार्निश और एक्स-लाइन बैजिंग के साथ आती है.

Kia seltos facelift
Image Credit- Kia Motors

New Seltos Features

अब आपको बता दें कि कंपनी अपनी इस धांसू कार में काफी एडवांस्ड फीचर्स उपलब्ध करा सकती है. इसमें सेगमेंट-फर्स्ट पैनोरमिक स्क्रीन डिस्प्ले से लैस है. इसमें 10.25-इंच इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और 10.25-इंच का सेंटर डिस्प्ले दिया गया है. इसमें डिजिटल गेज अपग्रेड और नए डैश ट्रिम के साथ नया 4.2 इंच का इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलता है. इसमें डिजिटल की 2 टच भी मिलता है, जिसके जरिए कार को आईफोन, ऐप्पल वॉच और सैमसंग गैलेक्सी स्मार्ट डिवाइस का इस्तेमाल करके लॉक, अनलॉक किया जा सकता है. साथ ही यह मैप और इंफोटेनमेंट ओवर-द-एयर अपडेट के साथ आती है.

Seltos Facelift Engine

आपको बता दें कि कंपनी अपनी इस कार में काफी दमदार इंजन भी उपलब्ध करा सकती है. इसमें 1.6-लीटर टर्बो GDI चार-सिलेंडर इंजन दिया गया है. यह इंजन 195bhp की पावर जनरेट करता है. इसे 8-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है. इसके अलावा कार में 2.0-लीटर 4-सिलेंडर MPI इंजन का ऑप्शन भी मिलता है. यह 147bhp की पावर और 179Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है.

यह भी पढ़ें: Kia की इस शानदार कार को खरीदना हुआ मंहगा, अब आपको चुकाने पड़ेंगे इतने ज्यादा रुपए, जानें डिटेल्स

Don’t Miss : खेल और T20 World Cup 2022 के ताज़ा अपडेट

Daily update : सोने चाँदी का ताज़ा भाव और सर्राफा बाज़ार का हर अपडेट

Himanshu Tiwari
Himanshu Tiwarihttp://hindi.thevocalnews.com
हिमांशु तिवारी एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. ऑटोमोबाइल बीट पर लिखना उनका पैशन है और इस विषय पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी विश्वविद्यालय से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Shocking: पेट में 9 महीने का बच्चा और महिला ने जिम में की ऐसी हरकत, देखकर शॉक्ड रह जाएंगे आप

Shocking:  प्रेगनेंसी के दौरान नौ महीनों में महिलाओं को...

Lemon Pickle Recipe: मिनटों में तैयार हो जाएगा नींबू का आचार! सीखें आसान रेसिपी

Lemon Pickle Recipe: सर्दियों में सुबह नाश्ते में पराठे...

Mahindra XUV 300 Turbo Sport आ गई मचाने युवाओं के दिल में धक-धक! फीचर्स जान भूल जाएंगे सारी गाड़ियां

भारत की दिग्गज ऑटोमोबाइल कंपनी महिंद्रा ने ग्राहकों को...

Rajeshwari Gayakwad की गुंडागर्दी आई सामने, दोस्तों संग जमकर मचाया बवाल, जानें पूरा मामला

Rajeshwari Gayakwad: भारत की स्टार स्पिनर राजेश्वरी गायकवाड़ (Rajeshwari...

Cryptocurrency vs Digital Currency: RBI ने लांच की डिजिटल करेंसी, जानें क्रिप्टोकरेंसी से कैसे है अलग और क्या हैं इसके फायदे

Cryptocurrency vs Digital Currency: क्रिप्टोकरेंसी और केंद्रीय बैंक डिजिटल करेंसी (CBDC) दोनों...