comscore
- विज्ञापन -
Home ऑटो KTM ने अपनी इस धांसू बाइक के दो स्पेशल एडिशन मार्कट में...

KTM ने अपनी इस धांसू बाइक के दो स्पेशल एडिशन मार्कट में किए लॉन्च, बेहद एडवांस्ड फीचर्स के साथ कीमत है इतनी

KTM RC 390 AND RC 200
Image Credit- KTM
- विज्ञापन -

KTM ने भारतीय बाजार में अपनी बेहतरीन बाइक के दो नए स्पेशन एडिशन लॉन्च कर दिए हैं. इसके साथ ही आपको बता दें कि इस बाइक में आपको बेहतरीन फीचर्स के साथ ही जबरदस्त स्टाइलिश लुक भी देखने को मिल जाएगा. जी हां दरअसल आपको बता दें कि KTM ने अपनी धांसू बाइक Duke RC390 और RC200 के स्पेशल एडिशन भारतीय मार्केट में लॉन्च कर दिए हैं. साथ ही इस बाइक में जबरदस्त एडवांस्ड फीचर्स के साथ ही शानदार लुक भी देखने को मिल जाता है. आपको बता दें कि केटीएम की कई बाइक्स मौजूद हैं जिसे देश में युवाओं द्वारा काफी पसंद किया जाता है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि RC390 कि शुरुआती एक्स शोरुम कीमत कंपनी ने करीब 3.16 लाख रुपए रखी है. वहीं RC200 की कीमत 2.14 लाख है.

ऐसे फीचर्स से लैस हैं KTM की ये बाइक्स

आपको बता दें कि KTM RC390 में 373 सीसी का लिक्विड-कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन है जो 43hp का पावर आउटपुट और 37Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है. जबकि केटीएम आरसी 200 में 199 सीसी का लिक्विड-कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन लगा है, जो 25.4 hp की टॉप पावर और 19.5 Nm का टार्क जनरेट करता है.

दोनों मोटरसाइकिलों के इंजनों को 6-स्पीड ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है. इसके साथ ही आपको बता दें कि कंपनी ने इन बाइक्स कि बुकिंग भी शुरु कर दी है. साथ ही जल्द ही इन बाइक्स की डिलीवरी भी शुरु कर दी जाएगी.

KTM RC 390 AND RC 200
Image Credit- KTM

इसीलिए अगर आप भी कोई बेहतरीन बाइक लेने कि सोच रहे हैं तो KTM की ये बाइक्स आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकती हैं. साथ ही इस बाइक को खरीदने के लिए कंपनी से जुड़ी बैंक आपको एक जबरदस्त फाइनेंस प्लान भी ऑफर कर सकती है.

यह भी पढ़ें: KTM की इस धांसू बाइक को आज ही करें अपने नाम, जबरदस्त फीचर्स के साथ, मात्र इतनी देनी होगी कीमत

- विज्ञापन -
हिमांशु तिवारी एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. ऑटोमोबाइल बीट पर लिखना उनका पैशन है और इस विषय पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी विश्वविद्यालय से की है।