comscore
Friday, February 3, 2023
- विज्ञापन -
Homeऑटोखुशखबरी…Mahindra अचानक ले आया नई Bolero, कीमत रखी पहले वाली से भी कम! जानिए

खुशखबरी…Mahindra अचानक ले आया नई Bolero, कीमत रखी पहले वाली से भी कम! जानिए

Published Date:

Mahindra Bolero: कार निर्माता महिंद्रा ने 11.49 लाख रुपए (एक्स-शोरूम) की शुरुआती कीमत पर भारतीय मार्केट में नया बोलेरो नियो लिमिटेड एडिशन लॉन्च किया है. यह सीमित एडिशन SUV के टॉप-स्पेक N10 वेरिएंट पर बेस्ड है. महिंद्रा बोलेरो नियो लिमिटेड एडिशन में कॉस्मेटिक बदलाव मिलेंगे. इसके इंटीरियर में भी बदलाव किए गए हैं. हालांकि, मैकेनिक्स रेगुलर मॉडल के समान ही हैं. स्टाइलिंग की बात करें तो नया एडिशन रूफ स्की-रैक्स, फॉग लैंप, इंटीग्रेटेड एलईडी डे-टाइम रनिंग लैंप के साथ हेडलैंप और डीप सिल्वर शेड वाले स्पेयर व्हील कवर के साथ आता है.

केबिन के अंदर Mahindra Bolero Neo Limited Edition में डुअल-टोन फॉक्स लेदर सीट्स, ड्राइवर के साथ-साथ को-ड्राइवर के लिए भी लम्बर सपोर्ट और हाइट-एडजस्टेबल ड्राइवर सीट मिलती है. सेंटर कंसोल में सिल्वर आर्म-रेस्ट हैं. फ्रंट के साथ-साथ रियर में भी आर्म-रेस्ट है. फीचर्स की बात करें तो नए लिमिटेड एडिशन में रिवर्स पार्किंग कैमरा, क्रूज़ कंट्रोल, BLueSense कनेक्टेड कार तकनीक, मल्टी-फंक्शनल स्टीयरिंग व्हील और 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है.

नया Mahindra Bolero Neo Limited Edition उसी 1.5-लीटर mHawk डीजल इंजन के साथ आता है, जो 100bhp पावर और 260Nm टॉर्क जनरेट करता है. इंजन को 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है.

Mahindra का प्लान

Mahindra ने हाल ही में नई XUV400 इलेक्ट्रिक SUV लॉन्च की है, जो सीधे तौर पर Tata Nexon EV को टक्कर देती है. कंपनी इस साल के अंत से पहले थार लाइफस्टाइल SUV का 5-डोर LWB वर्जन भी पेश करेगी. इसके अलावा, कंपनी 2024 में अगली पीढ़ी की बोलेरो और XUV.e8 इलेक्ट्रिक SUV भी ला सकती है.

इसे भी पढ़े: Kia EV9: Kia की इस बेहतरीन SUV कार की रेंज और पॉवर का हुआ बड़ा खुलासा, जानें क्या होगी कीमत

Aryan Singh
Aryan Singhhttp://hindi.thevocalnews.com
आर्यन सिंह एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि ऑटो और टेक जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Mahashivratri 2023: भोलेनाथ को क्यों इतना प्रिय है बेल पत्र? ये है वजह

Mahashivratri 2023: भगवान शिव को हिंदू धर्म में विशेष...

Rakhi Sawant ने फिर से लगाए अपने पति आदिल खान पर आरोप, बोलीं ‘आदिल हंसता है मुझ पर’

कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) सोशल मीडिया पर...

Instagram पर Reels बनाकर कमाओ छप्परफाड़ पैसा, जानें क्या है सॉलिड तरीका

अगर आप इंस्टाग्राम (Instagram) पर दिनभर रील्स बनाते रहते...

Realme 10 Pro 5G: आ गई तारीख! जानें कब लांच हो रहा कोको-कोला एडिशन स्मार्टफोन

कंपनी रियलमी ने अपने कोको-कोला एडिशन स्मार्टफोन Realme 10...