comscore
Thursday, February 2, 2023
- विज्ञापन -
HomeऑटोMahindra ने अपनी बेहतरीन कार का नया एडिशन मार्केट में किया लॉन्च, तगड़े पॉवरट्रेन के साथ जानें क्या है खास

Mahindra ने अपनी बेहतरीन कार का नया एडिशन मार्केट में किया लॉन्च, तगड़े पॉवरट्रेन के साथ जानें क्या है खास

Published Date:

Mahindra की कई धाकड़ कार्स भारतीय बाजार में मौजूद हैं जिन्हें देश में काफी ज्यादा पसंद किया जाता है. इसी कड़ी में आज हम आपको बताने जा रहे हैं कंपनी की ऐसी शानदार कार के बारे में जिसे देख आप भी हैरान रह जाएंगे. जी हां दरअसल आपको बता दें कि Mahindra ने अपनी एक धांसू कार Bolero Neo Limited Edition भारतीय मार्केट में लॉन्च कर दिया है. इसके साथ ही आपको बता दें कि इस कार में आपको जबरदस्त फीचर्स के साथ ही तगड़ा पॉवरट्रेन भी देखने को मिल जाएगा. साथ ही आपको बता दें कि इस कार का लुक भी काफी स्टाइलिश दिया गया है. एक्सपर्ट्स के मुताबिक इस कार में आपको जबरदस्त सेफ्टी फीचर भी देखने को मिल जाएंगे.

Mahindra Bolero Neo Limited Edition

आपको बता दें कि नए महिंद्रा बोलेरो नियो लिमिटेड एडिशन रूफ स्की-रैक, नई फॉग लाइट, इंटीग्रेटेड एलईडी डीआरएल के साथ हेडलैंप और डीप सिल्वर कलर स्कीम में तैयार स्पेयर व्हील कवर जैसे विजुअल अपग्रेड्स के साथ आता है. केबिन को ड्यूल-टोन लैदर सीट के रूप में भी अपग्रेड किया गया है. ड्राइवर की सीट के लिए ऊंचाई को एडजस्ट करने का फीचर और चालक और सामने वाले यात्री के लिए लंबर सपोर्ट भी है. सेंटर कंसोल में सिल्वर इंसर्ट्स हैं, जबकि पहली और दूसरी पंक्ति के यात्रियों के लिए आर्मरेस्ट जैसी सुविधा भी दी गई है. 

Mahindra Bolero Neo Limited Edition
Image Credit- Mahindra

Mahindra Bolero Neo Limited Edition Features

अब आपको बता दें कि कंपनी ने अपनी इस कार में काफी धांसू फीचर्स भी प्रदान कराए हैं. इसमें आपको 7-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है. हालांकि इस यूनिट में एपल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो नहीं मिलता है. यह एक रिवर्स पार्किंग कैमरा, क्रूज कंट्रोल, महिंद्रा ब्लूसेंस कनेक्टिविटी एप और स्टीयरिंग माउंटेड ऑडियो कंट्रोल के साथ आता है. ड्राइवर की सीट के नीचे एक अंडर सीट स्टोरेज ट्रे भी है जो एक बढ़िया  स्टोरेज स्पेस ऑप्शन है. यह सब-4-मीटर एसयूवी पीछे की ओर साइड-फेसिंग जंप सीटों के साथ 7-सीटर बनी हुई है. 

Mahindra Bolero Neo Limited Edition Engine

कंपनी ने अपनी इस कार में दमदार इंजन भी प्रदान कराया है. इसमें 1.5-लीटर mHawk 100 डीजल इंजन मिलता है. यह इंजन 100 bhp का पावर और 260 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. इस इंजन के साथ 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन मिलना जारी है. लिमिटेड एडिशन में मैकेनिकल लॉकिंग डिफरेंशियल नहीं दी गई है जो N10 (O) वैरिएंट में खास तौर पर मिलती है.

Mahindra Bolero Neo Limited Edition Price

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने अपनी इस शानदार कार कि शुरुआती एक्स शोरुम कीमत करीब 11.50 लाख रुपए रखी है. इसके साथ ही इस कार को खरीदने के लिए कंपनी से जुड़ी बैंक आपको एक जबरदस्त फाइनेंस प्लान भी ऑफर कर सकती है.

यह भी पढ़ें: Mahindra की इस बेहतरीन कार का एक्सक्लूसिव एडिशन के लिए लगेगी बोली, सबसे ज्यादा बोली लगाने वाले को Anand Mahindra खुद देंगे चाबी

Himanshu Tiwari
Himanshu Tiwarihttp://hindi.thevocalnews.com
हिमांशु तिवारी एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub-Editor कार्यरत हैं. ऑटोमोबाइल बीट पर लिखना उनका पैशन है और इस विषय पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी विश्वविद्यालय से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Stylo Boost Powerbank: टाइप सी लैपटॉप को चार्ज करने वाला आ गया पॉवर बैंक, जानें कीमत

Stylo Boost Powerbank: अगर आपका स्मार्टफोन बार-बार डिस्चार्ज हो...