Mahindra XUV300 फेसलिफ्ट – 5 फीचर्स जो बनाते हैं इसे खास

Image credit: mahindra.auto

Mahindra XUV300 इसके सेग्मेंट में एक मजबूत प्रोडक्ट है। प्रीमियम सेगमेंट-फर्स्ट फीचर्स, शार्प डिजाइन लैंग्वेज, पावरफुल इंजन और सॉलिड बिल्ड क्वालिटी एक साथ मिलकर इसे खरीदारों के लिए एक उत्कृष्ट विकल्प बनाते हैं। हालांकि, अभी भी सुधार की गुंजाइश है और Mahindra इसे और भी आकर्षक पेशकश बनाने के लिए कुछ क्षेत्रों में काम कर सकती है। Mahindra इस साल XUV300 के लिए एक अपडेट लेकर आई, हालाँकि, आने वाले समय में कार के लिए एक नया रूप की उम्मीद करते हैं। कार और अपडेट होगी और अपने लिए एक बेहतर केस पेश करेगी।

360 डिग्री कैमरा

निसान मैग्नाइट और रेनॉल्ट किगर 360-डिग्री पार्किंग कैमरों के साथ आने वाली आज बाजार में सबसे सस्ती पेशकश हैं। वाहन की सुरक्षा को तुरंत बढ़ाने के लिए 360-डिग्री कैमरे एक बढ़िया अतिरिक्त हैं। Mahindra इस फीचर को कार को सुरक्षित बनाने के लिए जोड़ सकती है.

वायरलेस चार्जिंग

Image credit: mahindra.auto

ग्राहकों ने कारों पर बहुत अधिक ध्यान देना शुरू कर दिया है जो उनके समग्र ड्राइविंग अनुभव को और अधिक सुविधाजनक बना सकते हैं। इसे ध्यान में रखते हुए, ब्रांडों ने बहुत सारी इन-केबिन सुविधा सुविधाएँ जोड़ना शुरू कर दिया है। वायरलेस चार्जिंग एक ऐसा फीचर है जो इन दिनों कारों में दिया जा रहा है। वायरलेस चार्जिंग से उपयोगकर्ता अपने डिवाइस को केबिन में बिना तार के चार्ज कर सकते हैं।

वायरलेस Android Auto और Apple CarPlay

एंड्रॉइड ऑटो, ऐप्पल कारप्ले इन दिनों कारों में सबसे आम सुविधाओं में से एक है, जो हर खरीदार स्वचालित रूप से टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ आने वाली कारों में उम्मीद करता है। हालाँकि Android Auto, Apple CarPlay अपने आप में सुविधा सुविधाएँ हैं, उन्हें वायरलेस तकनीक के साथ जोड़कर व्यावहारिकता को और बढ़ाया गया है। Mahindra इस फीचर के साथ ला सकती है फेसलिफ्ट

अपडेटेड एक्सटीरियर

Mahindra XUV300 प्रतिस्पर्धा की तुलना में इंटीरियर में थोड़ी पुरानी लग सकती है। हम उम्मीद करते हैं कि महिंद्रा सीटिंग और अपहोल्स्ट्री के लिए नए रंग लाएगी जो केबिन को एक नया एहसास देने में मदद कर सकते हैं। इसके अलावा, Mahindra फेसलिफ्ट के साथ रियर एसी वेंट ला सकती है, कुछ ऐसा जो मौजूदा कार में नहीं है।

फेसलिफ्ट के साथ, हम उम्मीद करते हैं कि महिंद्रा कुछ बाहरी एलीमेंट्स को भी अपडेट करे। रिवाइज्ड बंपर, नए अलॉय व्हील्स, रिवर्क्ड हेडलैम्प्स और टेल लैंप्स। इनके अलावा, हम उम्मीद नहीं करते हैं कि महिंद्रा बाहरी डिजाइन में कोई बड़ा बदलाव लाएगा।

यह भी पढ़ें: Audi E-Tron SUV की बुकिंग शुरू, 5 लाख में गाड़ी आपकी