comscore
Friday, January 27, 2023
- विज्ञापन -
HomeऑटोMaruti Suzuki Ertiga 7 सीटर गाड़ी का फाइनैंस कराने के लिए करना होगा बस इतनी सी डाउनपेमेंट, जानें पूरी डिटेल्स

Maruti Suzuki Ertiga 7 सीटर गाड़ी का फाइनैंस कराने के लिए करना होगा बस इतनी सी डाउनपेमेंट, जानें पूरी डिटेल्स

Published Date:

देश में 7 सीटर एमपीवी सेगमेंट में टॉप सेलिंग मारुति सुजुकी अर्टिगा का इतना क्रेज है कि बीते दिसंबर 2022 में बलेनो के बाद यह यह दूसरी सबसे ज्यादा बिकने वाली गाड़ी रही। आजकल बहुत से लोग कार फाइनैंस भी कराते हैं, ऐसे में आप भी अगर अपनी फैमिली के लिए 7 सीटर गाड़ी खरीदना चाह रहे हैं और आपका मन अर्टिगा पर अटक रहा है तो यह काफी आसान है, जहां आर एक या सवा लाख रुपये डाउनपेमेंट कर यह बाइक घर ले जा सकते हैं। आज हम आपको मारुति सुजुकी अर्टिगा के बेस मॉडल अर्टिगा एलएक्सआई और टॉप सेलिंग मॉडल मारुति अर्टिगा वीएक्सआई फाइनैंस से जुड़ी डाउनपेमेंट, लोन, ईएमआई और ब्याज दर डिटेल्स बताने जा रहे है.

अर्टिगा की कीमत 8.35 लाख रुपये से शुरू

मारुति सुजुकी अर्टिगा को LXi, VXi, ZXi और ZXi+ जैसे 4 ट्रिम लेवल के कुल 7 वेरिएंट में पेश किया गया है। अर्टिगा की एक्स शोरूम कीमत 8.35 लाख रुपए से लेकर 12.79 लाख रुपए तक जाती है। मारुति अर्टिगा को पेट्रोल और सीएनजी ऑप्शन में पेश किया गया है। अर्टिगा पेट्रोल वेरिएंट्स की माइलेज 20.51kmpl तक और अर्टिगा सीएनजी की माइलेज 26.11km/kg तक है। अर्टिगा को पिछले साल अपडेट किया गया था, जिसके बाद यह लुक और फीचर्स के मामले में जबरदस्त हो गई है.

मारुति सुजुकी अर्टिगा एलएक्सआई लोन ईएमआई डिटेल्स

मारुति सुजुकी एलएक्सआई (Maruti Ertiga LXI) की एक्स शोरूम कीमत 8.35 लाख रुपए और ऑन-रोड प्राइस 9,36,935 रुपए है। आप अगर इस एमपीवी को एक लाख रुपये डाउनपेमेंट (ऑन रोड चार्ज और पहले महीने की किस्त) तक फाइनैंस कराते हैं तो फिर आपको 8,36,935 रुपए कार लोन लेना होगा। इंट्रेस्ट रेट अगर 9 पर्सेंट है और लोन की अवधि 5 साल तक की है तो आपको अगले 60 महीनों तक के लिए हर महीने 17,373 रुपए किस्त के रूप में चुकाने होंगे। मारुति अर्टिगा एलएक्सआई को फाइनैंस कराने पर आपको दो लाख रुपए से ज्यादा ब्याज लग जाएंगे.

मारुति सुजुकी अर्टिगा वीएक्सआई प्राइस लोन ईएमआई डिटेल्स

मारुति सुजुकी अर्टिगा वीएक्सआई (Maruti Ertiga VXI) की एक्स शोरूम कीमत 9.49 लाख रुपए और ऑन-रोड प्राइस 10,57,110 रुपए है। आप अगर मारुति अर्टिगा वीएक्सआई को 1.06 लाख रुपए डाउनपेमेंट कर (ऑन रोड चार्ज और पहले महीने की किस्त) कर फाइनैंस कराते हैं तो फिर आपको 9.57 लाख रुपए का लोन लेना होगा। ब्याज दर अगर 9 पर्सेंट है और लोन की अवधि 5 साल तक की है तो फिर अगले 5 साल तक के लिए हर महीने करीब 20 हजार रुपए किस्त के रूप में देने होंगे। मारुति अर्टिगा वीएक्सआई को फाइनैंस कराने पर आपको 5 साल में 2.35 लाख रुपए ब्याज लग जाएंगे.

इसे भी पढ़े: TVS ले आई 109.7cc के इंजन वाली सस्ती बाइक, कीमत जान झट बन जाएगा खरीदने का मूड! जानें डिटेल्स

Don’t Miss : यहाँ है क्रिकेट का अड्डा, पाएं खेल सम्बन्धी लेटेस्ट अपडेट

Daily update : सोने चाँदी का ताज़ा भाव और सर्राफा बाज़ार का हर अपडेट

Aryan Singh
Aryan Singhhttp://hindi.thevocalnews.com
आर्यन सिंह एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि ऑटो और टेक जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Petrol Diesel Price Update: पेट्रोल-डीजल की कीमतें कब तक रहेंगी स्थिर? जानें आज के ताजा भाव

Petrol Diesel Price Update: ग्‍लोबल मार्केट में कच्‍चे तेल...