comscore
Saturday, February 4, 2023
- विज्ञापन -
Homeऑटोवॉयरलैस चार्जिंग और एयर प्यूरिफॉयर के साथ Hyundai की ये धांसू कार मचाएगी मार्केट में तहलका, जानें डिटेल्स

वॉयरलैस चार्जिंग और एयर प्यूरिफॉयर के साथ Hyundai की ये धांसू कार मचाएगी मार्केट में तहलका, जानें डिटेल्स

Published Date:

Hyundai की कई बेहतरीन गाड़ियां भारतीय बाजार में मौजूद हैं जिन्हें देश में काफी ज्यादा पसंद किया जाता है. इसी कड़ी में आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि कंपनी जल्द ही अपनी एक बेहतरीन कार को भारतीय मार्केट में लॉन्च करने जा रही है. इसके साथ ही आपको बता दें कि इस कार में आपको बेहद ही धांसू फीचर्स के साथ ही शानदार स्टाइलिश लुक भी देखने को मिल जाएगा. जी हां दरअसल आपको बता दें कि Hyundai अपनी नई i20 Facelift को जल्द ही भारतीय मार्केट में लॉन्च करने का प्लान बना रही है. साथ ही ऐसा माना जा रहा है कि इस कार का लुक भी बेहद स्टाइलिश होने वाला है.

Hyundai i20 Facelift Design

आपको बता दें कि प्रोटोटाइप में नए डिजाइन के अलॉय व्हील्स हैं, जबकि इसके बाकी हिस्से मौजूदा मॉडल के जैसे ही दिखते हैं. निचले ट्रिम्स में प्लास्टिक कवर वाले पहिए होंगे. रियर प्रोफाइल को वेन्यू जैसे टेललैंप्स, जो एलईडी स्ट्रिप्स से जुड़े हैं और मामूली रूप से रीडिजाइन किए गए बम्पर और बूट लिड के साथ अपडेट किया जा सकता है. 

Hyundai i20 facelift
Image Credit- Hyundai

Hyundai i20 Facelift Engine

अब आपको बता दें कि कंपनी अपनी इस कार में बेहतरीन इंजन भी उपलब्ध करा सकती है. यह हैचबैक मॉडल लाइनअप 1.2-लीटर, 4-सिलेंडर नेचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल, 1.0-लीटर, 3-सिलेंडर टर्बो पेट्रोल और 1.5-लीटर, 4-सिलेंडर डीजल इंजन ऑप्शन के साथ आता है.

नेचुलरी एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन 115 Nm का पावर के साथ 83 bhp का टॉर्क जेनरेट करत है, और टर्बो पेट्रोल मोटर 120 bhp का पावर और 172 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. जबकि डीजल इंजन 100 bhp का पावर जेनरेट करता है. ट्रांसमिशन विकल्पों में 5-स्पीड मैनुअल, 6-स्पीड iMT, 7-स्पीड DCT ऑटोमैटिक और एक CVT ऑटोमैटिक शामिल हैं.

Hyundai i20 Facelift Features

कंपनी अपनी नई कार में काफी बेहतरीन फीचर्स भी उपलब्ध करा सकती है. एक्सपर्ट्स कि मानें तो इसमें आपको कुछ नए कनेक्टेड फीचर्स, अपडेटेड सीट अपहोल्स्ट्री, वेंटिलेटेड फ्रंट सीट्स और नई इंटीरियर थीम मिलने की संभावना है. 10.25-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, बोस के 7-स्पीकर ऑडियो सिस्टम, ब्लूलिंक कनेक्टिविटी, ब्लू एम्बिएंट लाइटिंग, एयर प्यूरीफायर, वॉयस रिकग्निशन.

कूलिंग फंक्शन के साथ वायरलेस चार्जिंग, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, रियर सीट आर्म रेस्ट, एडजस्टेबल रियर हेडरेस्ट, इलेक्ट्रिक सनरूफ, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल और हिल असिस्ट कंट्रोल जैसे धांसू फीचर्स देखने को मिल सकते हैं. हालांकि कंपनी ने अभी तक इसकी कीमत से पर्दा नहीं उठाया है.

यह भी पढ़ें: Hyundai चला मारुति की चाल, पैट्रोल के दाम से परेशान होकर रुख किया सीएनजी की ओर, लॉन्च होगी ये शानदार कार

Don’t Miss : यहाँ है क्रिकेट का अड्डा, पाएं खेल सम्बन्धी लेटेस्ट अपडेट

Daily update : सोने चाँदी का ताज़ा भाव और सर्राफा बाज़ार का हर अपडेट

Himanshu Tiwari
Himanshu Tiwarihttp://hindi.thevocalnews.com
हिमांशु तिवारी एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub-Editor कार्यरत हैं. ऑटोमोबाइल बीट पर लिखना उनका पैशन है और इस विषय पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी विश्वविद्यालय से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Spy Balloon: अमेरिका में दिखा जासूसी गुब्बारा! क्या है चीन की नई चाल? जानें डिटेल्स

Spy Balloon: अमेरिका के बाद लैटिन अमेरिका में जासूसी...

Best Earbuds: ब्लौपंकट और ओपो के ईयरबड्स में कौन है सबसे बढ़िया? जानें फीचर्स

Best Earbuds: बाजार में तमाम ईयरबड्स मौजूद हैं जो...

Quantino Twenty Five: स्टाइलिश लुक के साथ लॉन्च हुई ये धांसू कार, जानें क्या है खास

Quantino Twenty Five: भारतीय मार्केट में कई बेहतरीन गाड़ियां...