comscore
Wednesday, November 30, 2022
- विज्ञापन -

Jeep की ये धांसू कार मार्केट में मचाएगी धूम, बेहतरीन लुक के साथ इस दिन होगी मार्केट में लॉन्च, जानें डिटेल्स

Published Date:

Jeep India जल्द ही अपनी एक शानदार कार को भारतीय बाजार में लॉन्च करने जा रही है. इसके साथ ही आपको बता दें कि इस कार में आपको बेहद ही एडवांस्ड फीचर्स के साथ ही शानदार स्टाइलिश लुक भी देखने को मिल जाएगा. जी हां दरअसल आपको बता दें कि Jeep अपनी नई कार Grand Cherokee को कल भारतीय मार्केट में लॉन्च करने जा रही है. साथ ही ऐसा माना जा रहा है कि इस कार का लुक भी काफी स्टाइलिश होगा. साथ में कंपनी काफी एडवांस्ड फीचर्स से इस कार को लैस कर सकती है.

Jeep Grand Cherokee Features

आपको बता दें कि Jeep ने अपनी नई Grand Cherokee में काफी एडवांस्ड फीचर्स उपलब्ध कराएं हैं. आपको बता दें कि इसके केबिन में 10.1-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 10.25 इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, 10.25 इंच फ्रंट पैसेंजर डिस्प्ले और 10-इंच हेड-अप डिस्प्ले जैसे फीचर मिल सकते हैं. नई ग्रैंड चेरोकी में पैनोरमिक सनरूफ, सभी पैसेंजर के लिए थ्री-पॉइंट सीटबेल्ट और एडीएएस, फॉवर्ड कोलिशन वार्निंग, अडेप्टिव क्रूज कंट्रोल, ड्राइवर ड्रासिनेस डिटेक्शन और ब्लाइंड स्पॉट डिटेक्शन आदि जैसे फीचर्स भी मिल सकते हैं.

Jeep new grand cherokee
Image Credit- Jeep India

Grand Cherokee Interior

जीप के इस कार के इंटीरियर की बात करें तो, ऑल-लेदर अपहोल्स्ट्री और 19-स्पीकर साउंड सिस्टम कार के अंदर प्रीमियम एक्सपीरियंस को एक नई ऊंचाई पर ले जाने की कोशिश करता है. 10.25-इंच की मेन इंफोटेनमेंट स्क्रीन, एपल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो जैसे फीचर्स के साथ आती है. पीछे के यात्रियों के लिए भी मनोरंजन स्क्रीन हैं. इसके साथ ही स्ट्रीमिंग साइटों से प्लेबैक को सपोर्ट करने के लिए कार में 4G इनबिल्ट रूप में दिया गया है.

Jeep Grand Cherokee Engine

Jeep Grand Cherokee को 5.7-लीटर V8 इंजन के साथ पेश किया जाता है. यह इंजन 357 bhp का पावर और 528 Nm का टार्क जेनरेट करता है. इसमें एक 2.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल मोटर भी मिलता है, जो 375 bhp का पावर और 637 Nm का अधिकतम टॉर्क जेनरेट करता है. इसके अलावा एक 3.6-लीटर V6 पेट्रोल इंजन भी उपलब्ध है जिसमें 294 hp और 348 Nm का टार्क आउटपुट मिलता है. 

Grand Cherokee Price

अब आपको बता दें कि Jeep कि इस कार कि कीमत कितनी होगी. हालांकि कंपनी ने अभी तक इसकी कीमत से पर्दा नहीं उठाया है. लेकिन एक्सपर्ट्स कि मानें तो भारत में इसकी शुरुआती एक्स शोरुम कीमत करीब 85 लाख रुपए तक हो सकती है. इसीलिए अगर आप भी कोई बेहतरीन कार लेने कि सोच रहे हैं तो जीप की आने वाली ये धाकड़ कार आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकती है. साथ ही आपको बता दें कि इस कार में आपको जबरदस्त स्टाइलिश लुक भी देखने को मिल जाएगा. इसके साथ ही इसमें शानदार सेफ्टी फीचर भी प्रदान किए जाएंगे.

यह भी पढ़ें: Jeep की इस धाकड़ गाड़ी कि बुकिंग शुरु, जानें स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Don’t Miss : खेल और T20 World Cup 2022 के ताज़ा अपडेट

Daily update : सोने चाँदी का ताज़ा भाव और सर्राफा बाज़ार का हर अपडेट

Himanshu Tiwari
Himanshu Tiwarihttp://hindi.thevocalnews.com
हिमांशु तिवारी एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. ऑटोमोबाइल बीट पर लिखना उनका पैशन है और इस विषय पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी विश्वविद्यालय से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

IQOO Z6 Pro Offer: 64MP कैमरे वाले 5G फोन पर मिल रही बम्पर छूट, जानें कीमत

IQOO Z6 Pro Offer: स्मार्टफोन की जबरदस्त रेंज इन...

WhatsApp Smart Tips: बिना किसी को पता लगे अनचाहे लोगों को करें व्हाट्सऐप पर ब्लॉक, जानें कैसे

WhatsApp Smart Tips: व्हाट्सऐप बेहतरीन मैसेजिंग एप्लीकेशन है. इसका...

Vastu plants: घर के अंदर लगा लें केवल ये 2 पौधे, जीवन में कभी नहीं छाएगी कंगाली

Vastu plants: वास्तु शास्त्र में हमारे जीवन को बेहतर...