comscore
Sunday, November 27, 2022
- विज्ञापन -

Royal Enfield की ये 650 सीसी बाइक जल्द मार्केट में होगी लॉन्च, धांसू लुक के साथ बेहद एडवांस्ड होंगे फीचर्स

Published Date:

Royal Enfield बहुत ही जल्द भारतीय बाजार में अपनी एक बेहतरीन बाइक को लॉन्च करने जा रही है. इसके साथ ही आपको बता दें कि इस बाइक में आपको बेहतरीन फीचर्स के साथ ही जबरदस्त स्टाइलिश लुक भी देखने को मिल जाएगा. जी हां दरअसल आपको बता दें कि रॉयल एनफिल्ड बहुत ही जल्द भारतीय मार्केट में अपनी एक धांसू बाइक नई Shotgun 650 को लॉन्च करने जा रही है. इसके साथ ही ऐसा कयास लगाया जा रहा है कि इस बाइक में कंपनी बेहद ही एडवांस्ड फीचर्स उपलब्ध करा सकती है. हालांकि कंपनी ने अभी तक इसकी कीमत से पर्दा नहीं उठाया है. लेकिन बहुत ही जल्द इस बाइक को आप देश की सड़कों पर फर्राटा भरते हुए देख सकेंगे.

ऐसी होगी नई Royal Enfield Shotgun 650

आपको बता दें कि Royal लाइन-अप में अन्य मोटरसाइकिलों की तरह, निर्माता Shotgun 650 मोटरसाइकिल के लिए सहायक उपकरण की एक विस्तृत श्रृंखला पेश करेगा. ये एक्सेसरीज खरीदार को अपनी पसंद के हिसाब से मोटरसाइकिल को कस्टमाइज करने की अनुमति देती हैं.

Royal enfield shotgun 650
Image Credit- Royal enfield

Royal Enfield पिछले कुछ समय से अपनी 650-सीसी मोटरसाइकिल्स की रेंज पर काम कर रही है. Shotgun 650 के अलावा Super Meteor 650 और Shotgun 650 के दूसरे संस्करण पर भी काम कर रही है जिसमें एक अलग बॉडी स्टाइल है.

मोटरसाइकिल में अपसाइड डाउन फोर्क्स, डिजिटल फ्यूल लेवल इंडिकेटर के साथ सिंगल पॉड इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, राउंड टेल लैंप्स, रियर में ड्यूल शॉक्स आदि फीचर्स होंगे. आगामी Royal Enfield Shotgun 650 मोटरसाइकिल की कीमत निश्चित रूप से मौजूदा 650 जुड़वां से ऊपर होगी. इंजन के लिए, Shotgun 650 में 648cc, पैरेलल ट्विन-सिलेंडर इंजन का उपयोग किया जाएगा जो 47 Bhp और 52 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. इसके साथ ही इसका लुक भी बेहद स्टाइलिश होने वाला है.

यह भी पढ़ें: Royal Enfield जल्द ही मार्केट में अपनी ये धाकड़ बाइक करेगी लॉन्च, जबरद्स लुक के साथ इतनी होगी कीमत

Himanshu Tiwari
Himanshu Tiwarihttp://hindi.thevocalnews.com
हिमांशु तिवारी एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. ऑटोमोबाइल बीट पर लिखना उनका पैशन है और इस विषय पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी विश्वविद्यालय से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Petrol Diesel Price Update: क्यों नहीं घट रहे पेट्रोल-डीजल के दाम? जानिए इसके पीछे का कारण और आज के भाव

Petrol Diesel Price Update:सरकारी तेल कंपनियां पेट्रोल-डीजल के नए...

EPFO: कर्मचारियों को मिलने जा रही छप्परफाड़ खुशियां, ईपीएफओ लेने जा रहा ये बड़ा फैसला

EPFO: कर्मचारी भविष्य निधि संगठन पेंशन धारकों मे लिये...

Flipkart Best Sale में आईफोन समेत इन स्मार्टफोन पर मिल रहे हैं जबरदस्त ऑफर, देखें लिस्ट

Flipkart Best Sale: त्योहार के समय में ई-कॉमर्स वेबसाइट...