comscore
Saturday, February 4, 2023
- विज्ञापन -
Homeऑटोअब चाबी संभालने का झंझट खत्म! OLA का 170 KM रेंज वाला Electric Scooter पासवर्ड से होगा स्टार्ट, जानें कीमत

अब चाबी संभालने का झंझट खत्म! OLA का 170 KM रेंज वाला Electric Scooter पासवर्ड से होगा स्टार्ट, जानें कीमत

Published Date:

भारत में इलेक्ट्रिक वाहनों की डिमांड लगातार बढ़ती जा रही है जिसके चलते वाहन निर्माता कंपनियां लगातार दो पहिया वाहनों में अच्छे फिचर्स जोड़ने के साथ-साथ कम कीमतों में इन्हें बेच रही है। टेक्नोलॉजी के अनुसार आजकल दोपहिया स्कूटरओं में नए नए बदलाव होने लगे हैं जहां पहले पेट्रोल से चलने वाला सादा स्कूटर आया था जिसमें परिवर्तन करते हुए अब इलेक्ट्रॉनिक तरीके से स्कूटर चलने लगे हैं। इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर में भी मॉडिफिकेशन करते हुए इस कंपनी ने पासवर्ड से चलने वाला एक धमाकेदार स्कूटर बनाया है जिसकी कीमत अन्य इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर से काफी कम है । कम कीमत के साथ इसमें जबरदस्त फिचर्स मिलते हैं जिनका इस्तेमाल करते हुए आप अपने दो पहिया वाहन के एक्सपीरियंस को बेहतर बना सकते हैं।

Ola का है यह धमाकेदार स्कूटर

ओला दोपहिया स्कूटर निर्माता कंपनी ने गजब के फीचर्स वाला इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर लांच किया जिसमें उन्होंने पासवर्ड के साथ स्कूटर के चलने का सिस्टम ऐड किया है। Ola ने लेटेस्ट में अपने तीन स्कूटर लॉन्च किए थे जिसमे OLA S1, OLA S2 Pro और OLA Air शामिल है । लेकिन अब कंपनी ने एक नया स्कूटर लॉन्च किया है जो इन सभी पुराने इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर का मोडिफाइड वर्जन है। ओला कंपनी स्कूटर की दुनिया में काफी कम समय में अपना नाम कमा चुकी है जिसने अभी तक सारे स्कूटर कम कीमत में अच्छे फीचर के साथ मार्केट में लॉन्च किए हैं।

OLA S1 Pro पासवर्ड डालने पर दौड़ेगा

OLA S1 Pro इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर पासवर्ड तेज चलने की सुविधा के साथ लॉन्च के साथ किया गया है. आप इस स्कूटर को दो तरह से स्टार्ट कर सकते हैं. चाबी खो जाने पर या साथ में नहीं रखने की आदत को भुलाने के लिए ओला कंपनी ने यह पासवर्ड वाला इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर बनाया है जिसकी कीमत अन्य स्कूटर से काफी कम है। कंपनी का कहना है कि ये स्कूटर बेटर डिजिटल कनेक्टिविटी और माइक्रो सेंटर से भरा हुआ है जो किसी भी चीज को आसानी से डिटेक्ट कर लेता है।

जानें इसके जबरदस्त फीचर्स

OLA S1 Pro इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर गजब के फीचर्स के साथ आता है जिसमें पावरफुल बैटरी का उपयोग किया गया है। इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर की बैटरी को एक बार फुल चार्ज करने पर यह 170 किलोमीटर की रेंज तक आसानी से चल जाती है । डिजाइन के तौर पर या इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर काफी शानदार है जिसे 10 कलर कॉन्बिनेशन के साथ मार्केट में लांच किया गया है। इस स्कूटर में आपको 36 लीटर कि सामान रखने की स्पेस मिल जाती है जिसको या इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर आसानी से ले जा सकता है। 1,29000 की ओरिजिनल प्राइस में आने वाला यह इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर मार्केट में बिल्कुल नया है जिसके फीचर्स का इस्तेमाल करते हुए आप अपने एक्सपीरियंस को अच्छा बना सकते हैं ।

इसे भी पढ़े : Toyota Innova Electric: पहली बार सड़कों पर दौड़ती दिखी MPV, झलक देख आप भी हो जाएंगे इम्प्रेस

Don’t Miss : यहाँ है क्रिकेट का अड्डा, पाएं खेल सम्बन्धी लेटेस्ट अपडेट

Daily update : सोने चाँदी का ताज़ा भाव और सर्राफा बाज़ार का हर अपडेट

Aryan Singh
Aryan Singhhttp://hindi.thevocalnews.com
आर्यन सिंह एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि ऑटो और टेक जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Spy Balloon: अमेरिका में दिखा जासूसी गुब्बारा! क्या है चीन की नई चाल? जानें डिटेल्स

Spy Balloon: अमेरिका के बाद लैटिन अमेरिका में जासूसी...

Best Earbuds: ब्लौपंकट और ओपो के ईयरबड्स में कौन है सबसे बढ़िया? जानें फीचर्स

Best Earbuds: बाजार में तमाम ईयरबड्स मौजूद हैं जो...

Quantino Twenty Five: स्टाइलिश लुक के साथ लॉन्च हुई ये धांसू कार, जानें क्या है खास

Quantino Twenty Five: भारतीय मार्केट में कई बेहतरीन गाड़ियां...