इस electric scooter को लोग हो रहे दीवाने, बेहतरीन फीचर्स के साथ इतनी मिल रही रेंज, अभी जानें कीमत

grp ev 11 max new electric scooter
Image Credit- GRPEV

भारतीय बाजार में एक बहुत ही बेहतरीन electric scooter ने दस्तक दे दी है. इसके साथ ही आपको बता दें कि इस स्कूटर में आपको बहुत ही धांसू फीचर्स देखने को मिल जाएंगे. साथ ही इसकी रेंज भी बहुत ही शानदार है. जी हां दरअसल आपको बता दें कि GRP EV 11 MAX को कंपनी ने बेहद ही शानदार electric scooter माना जा रहा है. इसके साथ ही आपको बता दें कि इस स्कूटर में कंपनी ने करीब 100 किमी की रेंज उपलब्ध कराई है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने अपनी इस शानदार स्कूटर कि एक्स शोरुम कीमत करीब 82 हजार रुपए रखी है.

ऐसा है ये बेहतरीन electric scooter

आपको बता दें कि GRP EV 11 MAX की बैटरी और पावर की बात करें तो कंपनी ने इसमें 60 V, 30 Ah क्षमता वाला लिथियम आयन बैटरी पैक शामिल किया गया है, जो ग्राहकों को खूब आकर्षित कर रहा है. इस बैटरी के साथ 250W पावर वाली मोटर को जोड़ा गया है. स्कूटर में लगाई गई इस बैटरी की चार्जिंग को लेकर कंपनी का दावा है कि नॉर्मल चार्जर से चार्ज करने पर ये बैटरी पैक 3 से 4 घंटे में फुल चार्ज हो जाता है.

grp ev 11 max new electric scooter
Image Credit- GRPEV

जीआरपी ईवी 11 मैक्स electric scooter की रेंज को लेकर कंपनी दावा करती है कि ये स्कूटर एक बार फुल चार्ज होने के बाद 90 से 100 किलोमीटर की रेंज प्रदान की जा रही है. इस स्कूटर के ब्रेकिंग सिस्टम में कंपनी ने इसके फ्रंट व्हील में डिस्क ब्रेक और रियर व्हील मे ड्रम ब्रेक का इस्तेमाल किया है. जिसके साथ अलॉय व्हील और ट्यूबलेस टायर को जोड़ा गया है.

कंपनी ने इसमें चार्जिंग प्वाइंट, डिजिटल स्पीडोमीटर, पुश बटन स्टार्ट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, एंटी थेफ्ट अलार्म, आईओटी इनेबल, ऑटो कट चार्जिंग सिस्टम, कीलेस एंट्री, जियो टैगिंग, रिवर्स मोशन, चार्ज ऑटो कट ऑफ, ईबीएस, एलईडी हेडलाइट, एलईडी टेल लाइट, एलईडी टर्न सिग्नल लैंप जैसे फीचर्स को दिया गया है.

यह भी पढ़ें: Maruti Suzuki की नई Alto की बुकिंग हुई शुरु, बेहतरीन फीचर्स के साथ महज इतनी है इसकी कीमत, अभी जानें फुल डिटेल्स