comscore
Friday, January 27, 2023
- विज्ञापन -
HomeऑटोPorsche Cayman GT4 RS: इस महीने मार्केट में गर्दा उड़ाने आ रही ये जबरदस्त लग्जरी कार, पलक झपकते ही हो जाती है फुर्र

Porsche Cayman GT4 RS: इस महीने मार्केट में गर्दा उड़ाने आ रही ये जबरदस्त लग्जरी कार, पलक झपकते ही हो जाती है फुर्र

Published Date:

Porsche Cayman GT4 RS: भारतीय मार्केट में कई बेहतरीन लग्जरी कार मौजूद हैं जिन्हें देश में खूब पसंद किया जाता है. इसी कड़ी में आज हम आपको बताने जा रहे हैं ऐसी शानदार लग्जरी कार के बारे में जिसे देख आप भी हैरान रह जाएंगे. जी हां दरअसल आपको बता दें कि Porsche इसी महीने अपनी बहुप्रतिक्षित लग्जरी कार Porsche Cayman GT4 RS को भारतीय मार्केट में लॉन्च करने जा रही है. इसके साथ ही आपको बता दें कि इस कार में आपको बेहतरीन फीचर्स के साथ ही जबरदस्त स्टाइलिश लुक भी देखने को मिल जाएगा. साथ ही इस कार में कंपनी बेहद धांसू सेफ्टी फीचर भी प्रदान करा सकती है. हालांकि पोर्श कंपनी की गाड़ियों की कीमत हमेशा से ही काफी ज्यादा रहती है. आपको बता दें कंपनी इस कार को 26 जनवरी 2023 को लोगों के बीच पेश कर सकती है.

Porsche Cayman GT4 RS

आपको बता दें कि कंपनी अपनी बेहतरीन लग्जरी कार में दमदार इंजन भी प्रदान करा सकती है. इसमें कंपनी 4-लीटर फ्लैट-सिक्स नैचुरली एस्पिरेटेड इंजन उपलब्ध करती है. यह इंजन 493बीएचपी का पावर आउटपुट देता है और 450 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करता है.

Porsche Cayman GT4 RS new car
Image Credit- Porsche

Porsche Cayman GT4 RS Speed

अब आपको बता दें कि पोर्श केमैन जीटी4 आरएस में कंपनी ने 7-स्पीड ड्यूल-क्लच ऑटोमैटिक गियरबॉक्स प्रदान कराया है. इसके साथ ही ये कार काफी फुर्तीली भी है. यह मात्र 3.4 सेकंड में 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ने में सक्षम है. साथ ही कंपनी ने इसकी टॉप स्पीड करीब 315 किमी प्रति घंटा होने का दावा किया है. हालांकि कंपनी ने अभी तक अपनी इस कार कि कीमत से पर्दा नहीं उठाया है. साथ ही इस कार का लुक भी काफी स्टाइलिश और स्पोर्टी होने वाला है.

यह भी पढ़ें: अब आप भी खरीद सकेंगे सबसे लग्जिरीयस कार Porsche, कंपनी ने शुरु किया ये शानदार ऑफर

Himanshu Tiwari
Himanshu Tiwarihttp://hindi.thevocalnews.com
हिमांशु तिवारी एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub-Editor कार्यरत हैं. ऑटोमोबाइल बीट पर लिखना उनका पैशन है और इस विषय पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी विश्वविद्यालय से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Petrol Diesel Price Update: पेट्रोल-डीजल की कीमतें कब तक रहेंगी स्थिर? जानें आज के ताजा भाव

Petrol Diesel Price Update: ग्‍लोबल मार्केट में कच्‍चे तेल...