comscore
Friday, January 27, 2023
- विज्ञापन -
HomeऑटोRoyal Enfield की इस धाकड़ बाइक में आप भी जरुर लगवाएं ये बेहतरीन एक्सेसरीज, सवारी करना और भी हो जाएगा सुविधाजनक!

Royal Enfield की इस धाकड़ बाइक में आप भी जरुर लगवाएं ये बेहतरीन एक्सेसरीज, सवारी करना और भी हो जाएगा सुविधाजनक!

Published Date:

Royal Enfield ने हाल ही में अपनी क्रूजर मोटरसाइकिल Super Meteor 650 को इंडियन मार्केट में लॉन्च किया था। जिसकी शुरूआती कीमत 3.48 लाख रुपए (एक्स-शोरूम) है। इस बाइक को 3 वेरिएंट में पेश किया गया है। जिसमें Astral, Interstellar और Celestial वेरिएंट शामिल है। अगर आप भी इस बाइक को लेना चाहते हैं तो इसके साथ आप उन एक्सेसरीज को भी ले सकते हैं, जिससे इसकी सवारी करना और भी सुविधाजनक हो जाएगा.

Touring windshield

विंडशील्ड का काम तेज रफ्तार से आ रही हवा को रोकना है। इसके अलावा जब यह बाइक पर लगता है तो बाइक का सारा लुक बदल जाता है। अगर आप भी सुपर मेट्योर खरीदना चाहते हैं तो इसे एक्सेसरीज के तौर पर लगवाना न भूलें.

Royal Enfield Super Meteor 650
Image Credit- Royal Enfield

Touring seat

जैसा कि हम जानते हैं रॉयल एनफील्ड सुपर मेट्योर 650 टूरिंग के जानी जाती है। ऐसे में अगर इसमें आपने टूरिंग सीट नहीं लगाई तो क्या किया। टूरिंग सीट पर अगर आप बैठकर लंबे सफर पर जाते हैं तो आपको कम थकान महसूस होगा। क्योंकि, इसको बनाया ही कुछ ऐसा जाता है.

चौड़े हैंडलबार्स

रॉयल एनफील्ड व्यापक हैंडलबार ऑप्शन के साथ सुपर मेट्योर 650 की पेशकश कर रहा है। टॉप-स्पेक सेलेस्टियल वेरिएंट में स्टैंडर्ड वेरिएंट की तुलना में अधिक आरामदायक हैंडल मिलते हैं.

Front-set footpegs

फ्रंट-सेट फुटपेग टूरिंग के लिए सबसे बेस्ट होती है। इससे लंबे सफर पर निकलने पर आपके पैरों पर ज्यादा प्रेशर भी नहीं पड़ता है। रॉयल एनफील्ड फुटपेग के डीलक्स सेट की पेशकश कर रहा है जो स्टॉक वाले की तुलना में व्यापक है.

इसे भी पढ़े: Aston Martin: कंपनी की इस चमचमाती कार को मिला नया अपग्रेड, तगड़े इंजन के साथ अब और भी हाईटेक होंगे फीचर्स, जानें क्या है खास

Aryan Singh
Aryan Singhhttp://hindi.thevocalnews.com
आर्यन सिंह एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि ऑटो और टेक जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें