comscore
Friday, December 9, 2022
- विज्ञापन -

Royal enfield की ये धांसू बाइक हो गई हिट, जबरदस्त सेल के साथ बना दिया रिकॉर्ड

Published Date:

Royal enfield की कई बेहतरीन बाइक्स भारतीय बाजार में मौजूद हैं लेकिन हालही में कंपनी की इस बेहतरीन बाइक ने मार्केट में धमाल मचा दिया है. इसके साथ ही आपको बता दें कि इस बाइक में आपको बेहतरीन फीचर्स के साथ ही जबरदस्त स्टाइलिश लुक भी देखने को मिल जाएगा. जी हां दरअसल आपको बता दें कि पिछले महीने Hunter 350 की काफी ज्यादा बिक्री हुई है. इस बाइक को लोगों ने खूब प्यार दिया है. जिससे इस बाइक कि एक महीने में रिकॉर्डतोड़ सेल हो गई है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस बाइक कि एक्स शोरुम कीमत कंपनी ने करीब 1.40 लाख रुपए रखी है.

ऐसी है Royal enfield की ये धांसू बाइक

आपको बता दें कि नई Royal enfield Hunter 350 वर्तमान में कंपनी की सबसे किफायती मोटरसाइकिल है और इसकी कीमत 1.49 लाख रुपए एक्स-शोरूम है. सस्पेंशन ड्यूटी के लिए मोटरसाइकिल स्पोर्ट्स टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और रियर में डुअल स्प्रिंग-लोडेड शॉक एब्जॉर्बर दिए गए हैं.

Royal enfield hunter 350
Image Credit- Royal enfield

नई Royal enfield Hunter 350 एक रोडस्टर है और एक अच्छी दिखने वाली बाइक है. मोटरसाइकिल में एक गोल हेडलैंप, फोर्क कवर गैटर, मेट्रो वेरिएंट में 10-स्पोक एलॉय व्हील और रेट्रो वेरिएंट में वायर्ड-स्पोक व्हील, मस्कुलर फ्यूल टैंक, सिंगल-पीस सीट, एलईडी टेल लैंप और एक स्टब्बी एग्जॉस्ट मिलता है. इसके साथ ही इस बाइक ने मार्केट में कई बेहतरीन बाइक्स को कड़ी टक्कर भी दी है.

इसीलिए अगर आप भी कोई बेहतरीन बाइक लेने कि सोच रहे हैं तो Royal enfield की ये धाकड़ बाइक आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकती है. साथ ही इस बाइक को खरीदने के लिए कंपनी से जुड़ी बैंक आपको एक जबरदस्त फाइनेंस प्लान भी ऑफर कर सकती है. साथ ही इस बाइक का लुक भी बेहद स्टाइलिश दिया गया है.

यह भी पढ़ें: Royal Enfield की ये नई बाइक जल्द मारेगी मार्केट में एंट्री, जबरदस्त लुक और शानदार फीचर्स के साथ मात्र इतनी कीमत में होगी लॉन्च

Himanshu Tiwari
Himanshu Tiwarihttp://hindi.thevocalnews.com
हिमांशु तिवारी एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. ऑटोमोबाइल बीट पर लिखना उनका पैशन है और इस विषय पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी विश्वविद्यालय से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें