comscore
Friday, December 9, 2022
- विज्ञापन -

Royal enfield जल्द ही मार्केट में अपनी ये धाकड़ बाइक करेगी लॉन्च, जबरद्स लुक के साथ इतनी होगी कीमत

Published Date:

Royal enfield बहुत ही जल्द भारतीय बाजार में अपनी एक बेहतरीन बाइक्स को लॉन्च करने जा रही है. इसके साथ ही आपको बता दें कि इस बाइक में आपको बेहद ही धांसू फीचर्स के साथ ही शानदार स्टाइलिश लुक भी देखने को मिल जाएगा. जी हां दरअसल आपको बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Royal enfield जल्द ही अपनी दो बेहतरीन बाइक्स को भारतीय मार्केट में उतार सकती है. ऐसा कयास लगाया जा रहा है कि कंपनी बहुत ही जल्द अपनी नई Bullet 350 और Shotgun 650 से पर्दा उठा सकती है. हालांकि कंपनी ने अभी तक इन बाइक्स के विषय में कोई आधिकारीक घोषणा नहीं की है. लेकिन बहुत ही जल्द आपको ये बाइक्स देश की सड़कों पर फर्राटा भरते हुए दिखाई दे सकती है.

ऐसी होंगी नई Royal enfield बाइक्स

आपको बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नई बुलेट 350 बाइक को पहले के मुकाबले नया और बेहतर 349 सीसी का सिंगल सिलेंडर वाला एयर कूल्ड इंजन दिया जा सकता है. इस इंजन से बाइक 20.2 बीएचपी के साथ 27 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट कर सकती है. नई बुलेट 350 में पांच स्पीड वाला गियरबॉक्स दिया जा सकता है.

Royal enfield shotgun 650
Image Credit- Royal enfield

जानकारी के मुताबिक इस बाइक को नई क्लासिक 350, हंटर 350 और मीटियॉर 350 की तरह ही जे सीरीज प्लेटफॉर्म पर बनाया जा सकता है. ट्विन शॉक अर्ब्जाबर के अलावा इसमें नए डिस्क्र और ड्रम ब्रेक, सिंगल चैनल एबीएस, सिंगल सीट दी जा सकती है.

इसीलिए अगर आप भी कोई बेहतरीन बाइक लेने कि सोच रहे हैं तो Royal enfield की आने वाली ये धांसू बाइक्स आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकती हैं. साथ ही इस बाइक में आपको जबरदस्त सेफ्टी फीचर्स के साथ ही शानदार लुक भी मिलेगा.

यह भी पढ़ें: Royal Enfield की इस धाकड़ बाइक को मात्र 20 हजार में ले आएं अपने घर, मिलते हैं बेहद एडवांस्ड फीचर्स

Himanshu Tiwari
Himanshu Tiwarihttp://hindi.thevocalnews.com
हिमांशु तिवारी एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. ऑटोमोबाइल बीट पर लिखना उनका पैशन है और इस विषय पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी विश्वविद्यालय से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें