comscore
Thursday, February 2, 2023
- विज्ञापन -
HomeऑटोSushmita Sen ने खरीदी Mercedes की ये शानदार कार, कमाल के मिलेंगे सेफ़्टी फ़ीचर

Sushmita Sen ने खरीदी Mercedes की ये शानदार कार, कमाल के मिलेंगे सेफ़्टी फ़ीचर

Published Date:

बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने हाल ही में शानदार Mercedes-AMG GLE 53 Coupe को 1.63 करोड़ रुपये की भारी भरकम कीमत पर एक्स-शोरूम में खरीदा है। ओब्सीडियन ब्लैक बाहरी रंग में समाप्त, सुष्मिता ने GLE Coupe 4Matic+ को अपने गैराज में शामिल किया। सुष्मिता ने इस खबर को अपने इंस्टाग्राम हैंडल से “ब्यूटी एंड द बीस्ट” शीर्षक के साथ साझा किया।

Mercedes-AMG GLE 53 Coupe: Engine specifications

सुष्मिता सेन के स्वामित्व वाली नवीनतम AMG में 3.0-लीटर इन लाइन सिक्स-सिलेंडर ट्विन-टर्बो पेट्रोल इंजन का उपयोग किया गया है जो 429 बीएचपी @ 5,500 RPM की अधिकतम शक्ति और 520 NM @ 1,800 RPM का अधिकतम टॉर्क देता है। इंजन 9-स्पीड AMG स्पीड शिफ्ट गियर बॉक्स के साथ आता है, जो चार पहियों को पावर भेजता है। Mercedes-AMG GLE 53 5.7 सेकंड में 0-100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ सकती है और मर्सिडीज का कहना है कि इसकी टॉप स्पीड 250 किमी प्रति घंटा है।

Mercedes-AMG GLE 53 Coupe: Exterior

सुष्मिता सेन के स्वामित्व वाली AMG GLE 53 W167 GLE पर आधारित है और पैनामेरिकाना ग्रिल, बूमरैंग-आकार के LED DRLs और सिग्नेचर क्वाड एग्जॉस्ट टिप्स से सुसज्जित है। यह 21 इंच के पहियों पर बैठता है। GLE 53 के नाइट पैकेज की बात करें तो इसमें विंडो सराउंड, बंपर और टेलगेट पर क्रोम फिनिश मिलता है।

Mercedes-AMG GLE 53 Coupe: Interior

जहां तक ​​​​आंतरिक सुविधाओं का संबंध है, Mercedes-AMG GLE 53 एक दोहरे स्क्रीन सेटअप से लैस है जिसमें एक टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर शामिल है। इसमें अलग-अलग ड्राइव मोड के लिए कंट्रोल के साथ AMG स्टीयरिंग व्हील, एम्बिएंट लाइटिंग, पैनोरमिक सनरूफ और बहुत कुछ है।

विभिन्न मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, अपनी नवीनतम मर्सिडीज-एएमजी जीएलई 53 कूप के साथ, सुष्मिता सेन के पास बीएमडब्ल्यू एक्स6, ऑडी क्यू7 और लेक्सस एलएक्स 470 भी हैं।

इसे भी पढ़ें: Toyota की जल्द ही आ रही है Maruti Ertiga जैसे दिखने वाली गाड़ी, KIA Carens को देगी कड़ी टक्कर!

Aashish Singh
Aashish Singhhttp://hindi.thevocalnews.com
आशीष सिंह एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि राजनीति और टेक जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

शॉट हो तो ऐसा! Suryakumar Yadav ने घुटना टेक ठोका टावर से ऊंचा छक्का, देखें ये हैरतअंगेज वीडियो

Suryakumar Yadav: इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के...

Lenovo IdeaPad: 40% के डिस्काउंट पर मिल रहा ये झपीट लैपटॉप, वजन और कीमत दोनों हैं कम

Lenovo IdeaPad: अगर आप नया लैपटाप लेने की प्लानिंग...