comscore
Sunday, November 27, 2022
- विज्ञापन -

Suzuki ने अपने इस स्कूटर के नए कलर वैरिएंट मार्केट में किए लॉन्च, बेहद स्टाइलिश लुक के साथ इतनी है कीमत

Published Date:

Suzuki India ने भारतीय बाजार में अपने एक बेहतरीन स्कूटर के नए कलर वैरिएंट को मार्केट में उतार दिया है. इसके साथ ही इस स्कूटर में आपको बेहद ही धांसू फीचर्स के साथ ही शानदार स्टाइलिश लुक भी देखऩे को मिल जाएगा. जी हां दरअसल आपको बता दें कि Suzuki ने अपना बेहतरीन स्कूटर Access125 के स्पेशल एडिशन के लिए डुअल टोन कलर वैरिएंट सॉलिड आइस मिराज व्हाइट को भारतीय मार्केट में लॉन्च कर दिया है. इस स्कूटर को अब और भी स्टाइलिश लुक दिया गया है. साथ ही इस स्कूटर का माईलेज भी काफी जबरदस्त है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस स्कूटर कि शुरुआती एक्स शोरुम कीमत कंपनी ने करीब 85 हजार रुपए रखी गई है.

ऐसा है Suzuki का ये धाकड़ स्कूटर

आपको बता दें कि Suzuki Motorcycle India के प्रबंध निदेशक सतोशी उचिदा ने कहा कि जैसा कि हम त्योहारों के महीने में कदम रख रहे हैं. हम उत्सव में और अधिक रंग शामिल करने के लिए सुजुकी एक्सेस 125 के लिए एक नया रोमांचक कलर वैरिएंट लॉन्च कर रहे हैं. 

कंपनी भारत में Access 125, Burgman Street और Avenis स्कूटर की बिक्री करती है. अगस्त 2022 में, कंपनी ने भारत में एक्सेस स्कूटर की 40,375 यूनिट्स बेचीं, जिसमें पिछले साल इसी महीने में 49,135 यूनि्टस की बिक्री के मुकाबले 17.83 प्रतिशत की गिरावट देखी गई.

Suzuki access 125
Image Credit- Suzuki

इसीलिए अगर आप भी कोई बेहतरीन स्कूटर लेने कि सोच रहे हैं तो Suzuki का ये धाकड़ स्कूटर आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है. साथ ही इस स्कूटर को खरीदने के लिए कंपनी से जुड़ी बैंक आपको एक जबरदस्त फाइनेंस प्लान भी ऑफर कर सकती है. साथ ही इसमें आपको बेहतरीन माईलेज भी मिलेगा.

यह भी पढ़ें: Maruti Suzuki की ये धांसू इलेक्ट्रिक कार जल्द होगी मार्केट में लॉन्च, मिलेगी जबरदस्त रेंज, अभी जानें कीमत

Himanshu Tiwari
Himanshu Tiwarihttp://hindi.thevocalnews.com
हिमांशु तिवारी एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. ऑटोमोबाइल बीट पर लिखना उनका पैशन है और इस विषय पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी विश्वविद्यालय से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Petrol Diesel Price Update: क्यों नहीं घट रहे पेट्रोल-डीजल के दाम? जानिए इसके पीछे का कारण और आज के भाव

Petrol Diesel Price Update:सरकारी तेल कंपनियां पेट्रोल-डीजल के नए...

EPFO: कर्मचारियों को मिलने जा रही छप्परफाड़ खुशियां, ईपीएफओ लेने जा रहा ये बड़ा फैसला

EPFO: कर्मचारी भविष्य निधि संगठन पेंशन धारकों मे लिये...