comscore
Wednesday, February 8, 2023
- विज्ञापन -
Homeऑटो2022 में Tata ने तीसरी बार फिर बढ़ा दी Nexon की कीमत, जानें अब कितने में मिलेगी

2022 में Tata ने तीसरी बार फिर बढ़ा दी Nexon की कीमत, जानें अब कितने में मिलेगी

Published Date:

लोकप्रिय Tata Nexon सब -4 मीटर कॉम्पैक्ट SUV को 2022 में अपनी तीसरी कीमत में बढ़ोतरी मिली है। वेरिएंट के आधार पर कीमतों में 6,000 रुपये, 9,000 रुपये, 10,000 रुपये और 18,000 रुपये की बढ़ोतरी हुई है। टाटा मोटर्स ने जनवरी और जुलाई में भी नेक्सॉन की कीमतों में बढ़ोतरी की थी। जबकि टाटा नेक्सॉन की कीमत पहले 7.60 लाख रुपये से 14.08 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) के बीच थी, अब यह 7.70 लाख रुपये से 14.18 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की कीमत रेंज में उपलब्ध है।

Tata Nexon की कीमतों में बढ़ोतरी ऐसे समय में हुई है जब सब -4 मीटर कॉम्पैक्ट SUV महीने दर महीने शानदार बिक्री कर रही है। Hyundai Creta, Maruti Suzuki Brezza, Kia Seltos और Mahindra Scorpio को पछाड़ते हुए, यह अक्टूबर में 13,767 इकाइयों की सबसे अधिक बिकने वाली SUV थी। टाटा मोटर्स ने इस महीने की शुरुआत में अपने यात्री वाहनों (पीवी) के लिए कीमतों में बढ़ोतरी की घोषणा की थी, क्योंकि समग्र इनपुट लागत में भारी वृद्धि हुई थी। कंपनी के उत्पाद पोर्टफोलियो में भारित औसत वृद्धि 0.9% थी।

Tata Nexon में Revotron 1.2-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन मिलता है जो 120PS की अधिकतम शक्ति और 170Nm का पीक टॉर्क विकसित करता है। एक रेवोटॉर्क 1.5-लीटर डीजल मोटर भी है जो अधिकतम 110PS की शक्ति और 260Nm का पीक टॉर्क पैदा करता है। दोनों इंजनों में 6-स्पीड एमटी और 6-स्पीड एएमटी विकल्प हैं। Tata Nexon के प्रतिद्वंद्वियों में Maruti Suzuki Brezza, Kia Sonet, Hyundai Venue और Mahindra XUV300 हैं।

जानें नई कीमत के बारे में

Tata Nexon की पुरानी प्राइस रेंज – 7.60 लाख रुपये से 14.08 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) हो गई है और Tata Nexon की नई मूल्य सीमा – 7.70 लाख रुपये से 14.18 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) हो गई है.

इसे भी पढ़े: Tata Punch CNG 26km के दमदार माइलेज के साथ करेगी धमाकेदार एंट्री, फीचर्स देखकर हो जाएंगे दीवाने

Don’t Miss : यहाँ है क्रिकेट का अड्डा, पाएं खेल सम्बन्धी लेटेस्ट अपडेट

Daily update : सोने चाँदी का ताज़ा भाव और सर्राफा बाज़ार का हर अपडेट

Aryan Singh
Aryan Singhhttp://hindi.thevocalnews.com
आर्यन सिंह एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि ऑटो और टेक जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Fire-Boltt Smartwatch: इस रेक्टेंगुलर स्मार्टवॉच से चुटकियों में होंगे सारे काम, जानें खूबी

Fire-Boltt Smartwatch: बाजार में तमाम स्मार्टवॉच हैं जी महंगी...

Haryanvi Dance Video: रचना का तगड़ा डांस देख अपना आपा खो बैठे चचा! हिलाने लगे अपनी कमर

Haryanvi Dance Video: हरियाणवी गानों और डांसरों को पब्लिक...

Aadhaar Card को बैंक अकाउंट से घर बैठे करें लिंक, यहां जानें सही तरीका

Aadhaar Card: अमूमन कई सरकारी और निजी कामों में...