comscore
Friday, February 3, 2023
- विज्ञापन -
HomeऑटोTata Motors की ये धाकड़ इलेक्ट्रिक कार छुड़ाएगी सबके छक्के, जोरदार रेंज के साथ मिनटों में हो जाएगी चार्ज, जानें डिटेल्स

Tata Motors की ये धाकड़ इलेक्ट्रिक कार छुड़ाएगी सबके छक्के, जोरदार रेंज के साथ मिनटों में हो जाएगी चार्ज, जानें डिटेल्स

Published Date:

Tata Motors जल्द ही भारतीय मार्केट में अपनी एक बेहतरीन इलेक्ट्रिक कार को लॉन्च करने जा रही है. इसके साथ ही आपको बता दें कि इस कार में आपको बेहद ही धांसू फीचर्स के साथ ही जबरदस्त रेंज भी देखने को मिल जाएगी. जी हां दरअसल आपको बता दें कि कंपनी जल्द ही अपनी नई Tata Curvv को भारतीय मार्केट में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. इसके साथ ही ऐसा कयास लगाया जा रहा है कि कंपनी इसमें काफी तगड़ा रेंज भी उपलब्ध करा सकती है. साथ ही इसकी कीमत भी काफी कम हो सकती है.

Tata Motors Curvv

आपको बता दें कि Tata Motors ने पिछले साल Curvv कॉन्सेप्ट से पर्दा उठाया और एक्सपो में इसका पब्लिक डेब्यू होगा. Tata Curvv मीडियम साइज की SUV होगी और 2024 तक ICE के साथ-साथ इलेक्ट्रिक एडिशन में बिक्री के लिए उपलब्ध हो जाएगी. हालांकि इसके स्पेसिफिकेशन अभी तक सामने नहीं आए हैं, लेकिन उम्मीद है कि यह प्रति चार्ज 400-500 किमी की रेंज पेश करेगी. इसके साथ ही ये कार मिनटों में ही चार्ज हो जाएगी.

tata motors curvv
Image Credit- Tata Motors

Tata Avinya

इसके साथ ही आपको बता दें कि Tata Avinya EV ऑटो एक्सपो 2023 में प्रदर्शित होने वाली Tata Motors की EV सेगमेंट में एक और पेशकश होगी. यह कंपनी के Gen 3 प्योर EV आर्किटेक्चर पर आधारित होगी. Tata Avinya EV को एक बार चार्ज करने पर 500 किमी से अधिक की ड्राइविंग रेंज का दावा किया गया है और यह अल्ट्रा-फास्ट चार्जिंग क्षमताओं से भी लैस होगी. इसीलिए अगर आप भी कोई बेहतरीन कार लेने कि सोच रहे हैं तो टाटा मोटर्स की आने वाली ये धाकड़ कार आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकती है. साथ ही इस कार का लुक भी काफी स्टाइलिश है.

यह भी पढ़ें: Tata Motors की नई इलेक्ट्रिक कार जल्द मचाएगी मार्केट में तहलका, जबरदस्त रेंज के साथ कीमत होगी बेहद कम, जानें डिटेल्स

Don’t Miss : यहाँ है क्रिकेट का अड्डा, पाएं खेल सम्बन्धी लेटेस्ट अपडेट

Daily update : सोने चाँदी का ताज़ा भाव और सर्राफा बाज़ार का हर अपडेट

Himanshu Tiwari
Himanshu Tiwarihttp://hindi.thevocalnews.com
हिमांशु तिवारी एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub-Editor कार्यरत हैं. ऑटोमोबाइल बीट पर लिखना उनका पैशन है और इस विषय पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी विश्वविद्यालय से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Stylo Boost Powerbank: टाइप सी लैपटॉप को चार्ज करने वाला आ गया पॉवर बैंक, जानें कीमत

Stylo Boost Powerbank: अगर आपका स्मार्टफोन बार-बार डिस्चार्ज हो...