comscore
Thursday, February 2, 2023
- विज्ञापन -
HomeऑटोTata Motors की इस धाकड़ कार में होंगी कई खूबियां, तगड़े इंजन के साथ लुक्स बना देगा दीवाना, जानें डिटेल्स

Tata Motors की इस धाकड़ कार में होंगी कई खूबियां, तगड़े इंजन के साथ लुक्स बना देगा दीवाना, जानें डिटेल्स

Published Date:

Tata Motors की कई धांसू गाड़ियां भारतीय बाजार में मौजूद हैं जिन्हें देश में खूब पसंद किया जाता है. इसी कड़ी में आज हम आपको बताने जा रहे हैं कंपनी की ऐसी शानदार कार के बारे में जिसे देख आप भी हैरान रह जाएंगे. जी हां दरअसल आपको बता दें कि टाटा मोटर्स जल्द ही अपनी Safari का Red Dark Edition और Harrier Red Dark Edition मार्केट में पेश करने जा रही है. इसके साथ ही आपको बता दें कि इस कार में आपको बेहतरीन फीचर्स के साथ ही जबरदस्त इंजन भी देखने को मिल जाएगा. एक्सपर्ट्स कि मानें तो कंपनी अपनी इस कार में शानदार सेफ्टी फीचर भी प्रदान करा सकती है.

Tata Motors Safari and Harrier New Edition Features

आपको बता दें कि इसमें सिर्फ ADAS के साथ के 360 डिग्री कैमरा का फीचर जोड़ा गया है. ये सभी बहुत आधुनिक और महत्वपूर्ण फीचर्स हैं. ADAS सिस्टम में ऑटो इमरजेंसी ब्रेकिंग, ट्रैफ़िक एसिस्ट जैसे ढेर सारे फीचर्स शामिल हैं. आपको इन दोनों कारों में 6 एयरबैग भी दिए गए हैं.

Tata Motors Harrier new edition
Image Credit- Tata Motors

360 डिग्री कैमरा फीचर पार्किंग में सहायता करता है, जिसके साथ इसमें दिया गया बड़ा टचस्क्रीन डिस्प्ले, विजुअल्स को बेहतरीन ढंग से दिखाता है. यह बड़ी स्क्रीन इंफोटेनमेंट स्क्रीन के रूप में बहुत शानदार काम करती है. हम जल्द ही इस कार का एक्सपीरियंस करके इसके अधिक डिटेलिंग के बारे में चर्चा करेंगे. हालांकि कंपनी ने अभी तक इनकी कीमतों से पर्दा नहीं उठाया है.

इसीलिए अगर आप भी कोई बेहतरीन कार लेने कि सोच रहे हैं तो टाटा मोटर्स की आने वाली ये धाकड़ गाड़ियां आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकती हैं. साथ ही इनको खरीदने के लिए कंपनी से जुड़ी बैंक आपको एक जबरदस्त फाइनेंस प्लान भी ऑफर कर सकती है.

यह भी पढ़ें: Mahindra ने अपनी जबरदस्त इलेक्ट्रिक को किया लॉन्च, धांसू रेंज के साथ Tata Nexon EV के उड़ जाएंगे तोते, जानें कीमत

Himanshu Tiwari
Himanshu Tiwarihttp://hindi.thevocalnews.com
हिमांशु तिवारी एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub-Editor कार्यरत हैं. ऑटोमोबाइल बीट पर लिखना उनका पैशन है और इस विषय पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी विश्वविद्यालय से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Stylo Boost Powerbank: टाइप सी लैपटॉप को चार्ज करने वाला आ गया पॉवर बैंक, जानें कीमत

Stylo Boost Powerbank: अगर आपका स्मार्टफोन बार-बार डिस्चार्ज हो...