Tata motors ने की Mahindra की हवा टाइट, अपनी इस शानदार कार से किया मार्केट पर कब्जा, अभी जानें फुल डिटेल्स

Tata Punch
Image Credit- Tata motors

Tata motors ने भारतीय मार्केट पर फिर से अपना दबदबा बनाना शुरु कर दिया है. इसके साथ ही आपको बता दें कि Tata motors ने अपनी इस धाकड़ कार से मार्केट पर फिर से अपना कब्जा जमा लिया है. जी हां दरअसल आपको बता दें कि टाटा मोटर्स ने हालही में अपनी एक धाकड़ कार Tata Punch को भारतीय मार्केट में लॉन्च किया था. जिसके बाद से लोग इस कार को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. इसके साथ ही आपको बता दें कि इस कार को कंपनी ने देश में बहुत ही जल्द करीब 1 लाख यूनिट्स को बेच दिया है. ये कारनामा करने वाली ये पहली कार बनी है. इसके साथ ही आपको बता दें कि टाटा पंच में कंपनी ने बेहद ही शानदार फीचर्स उपलब्ध कराएं है. साथ ही इस कार को 5 स्टार सेफ्टी रेटिंग भी मिली है.

ऐसी है Tata motors की ये धाकड़ कार

आपको बता दें कि धांसू कंपनी ने वीरवार को पंच पिंट के आकार की इस एसयूवी की 1,00,000वीं यूनिट को बेचकर बड़ा कीर्तिमान बना लिया है. अक्टूबर 2021 में लॉन्च होने के बाद से सिर्फ 10 महीनों के छोटे अंतराल में ये इस एसयूवी की रिकॉर्ड तोड़ सेल है. इस तरह इसने देश की बिक्री के सभी रिकॉर्ड को ध्वस्त कर दिया है.

Tata Punch
Image Credit- Tata motors

Tata motors ने एसयूवी की इस बिक्री को phenomenal response बताया है, यानी कि भारतीय बाजार में ग्राहकों से ‘अभूतपूर्व प्रतिक्रिया’ का मिलना बताया है. इसकी सफलता का टॉप श्रेय इसकी 5 स्टार सुरक्षा रेटिंग को बताया जा रहा है.

Tata Punch की फीचर्स की बात करें तो इसमें 7-इंच टचस्क्रीन सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रमेंट क्लस्टर, ऑटो एसी, ऑटोमैटिक हेडलाइट्स, कनेक्टेड कार टेक और क्रूज़ कंट्रोल सहित कई सेफ्टी फीचर्स को भी पेश किया गया है. आपको ये भी बता दें कि लॉन्च होने के बाद से, पंच लगातार देश में टॉप 10 कारों के रूप में हमेशा लिस्टेड रहा है. और इसकी बिक्री सबसे ज्यादा जुलाई 22 में 11,007 युनिट की रही है.

यह भी पढ़ें: Mahindra की ये धांसू कार हो गई लॉन्च, धांसू फीचर्स के साथ मात्र इतनी होगी कीमत, अभी जानें फुल डिटेल्स